logo-image

मोदी बाबू के शर्मनाक फ्लॉप शो के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन करेंगे:ममता बनर्जी

पीएम मोदी ने 8 नंवबर को नोटबंदी की घोषणा करने के बाद से राजनीतिक हलकानों में हलचल सी पैदा कर दी।

Updated on: 09 Jan 2017, 03:36 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी एक बार फिर नोटबंदी के फैसले के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेहद आक्रामक दिखीं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को फ्लॉप शो करार दिया। उन्होंने ट्वीट किया, 'तृणमूल कांग्रेस मोदी बाबू के नोटबंदी के शर्मनाक फ्लॉप शो के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन करेंगे।' ममता ने कहा हमारी पार्टी अगले तीन दिन बंगाल, भुवनेश्वर, पंजाब, किशनगंज बिहार, मणिपुर, त्रिपुरा, असम, झारखंड और दिल्ली में धरना प्रदर्शन करेंगी।

वहीं दिल्ली में नोटबंदी के खिलाफ टीएमसी कार्यकताओं और कांग्रेस महिला संगठन ने बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। टीएमसी कार्यकताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया। इन तख्तियां में लिखा है 'मोदी हटाओ देश बचाओ'।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस महिला संगठन की कार्यकताओं ने पुलिस की कड़ी व्यवस्था के बीच अपना आक्रोश व्यक्त किया।

बता दें पीएम मोदी ने 8 नंवबर को नोटबंदी की घोषणा करने के बाद से राजनीतिक हलकानों में हलचल सी पैदा कर दी। 85 प्रतिशत नोटों को चलन से बाहर करने पर कांग्रेस, टीएमसी और आम आदमी पार्टी ने इसका कड़ा विरोध जताया था। इसकी एवज में कई पार्टियों ने जनाआक्रोश और आक्रोश रैली भी निकाली। इन रैलियों के बेअसर होने के बाद भी पार्टियों के विरोध का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़ें, नोटबंदी के बाद राजस्व में हुई बढ़ोतरी, वित्त मंत्री ने जारी किए सरकारी आंकड़े