logo-image

वियजवर्गीय का विवादित पोस्ट, 'रईस' शाहरुख को बताया बेईमान तो 'काबिल' रितिक को कहा देशभक्त

अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में रहने वाले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस बार 'काबिल' का पक्ष लेते हुए 'रईस' के खिलाफ कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया है।

Updated on: 22 Jan 2017, 12:48 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर से शाहरुख खान को अपने निशाने में लिया है। अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में रहने वाले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस बार 'काबिल' का पक्ष लेते हुए 'रईस' के खिलाफ कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये शाहरुख पर निशाना साधा है। शाहरुख का नाम लिए बगैर फेसबुक और ट्विटर पर विजयवर्गीय ने अपनी पोस्ट में 'रईस' को बेईमान बताते हुए कहा है कि जो 'रईस' देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं और एक 'काबिल' देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।

यह भी पढ़ें- 'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने निकाला नया तरीका, रेल का सफर कर दिल्ली आ रहा है 'रईस'

साथ ही उन्होंने एक फोटो पोस्ट की जिसमें एक तरफ उनका खुद का फोटो है और दूसरी तरफ तिरंगे की तस्वीर के साथ लिखा है, 'प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोट बंदी कर, काले धन वाले रईसों को जमीन पर ला दिया। अब बारी देश की 'काबिल' जनता की है। जो 'काबिल' है, उसका हक कोई बेईमान 'रईस' न छीन पाए'।

इस पोस्ट के जरिये विजयवर्गीय ने अप्रत्यक्ष तौर पर उन्होंने लोगों से 'रईस' के बहिष्कार की अपील की है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है कैलाश विजयवर्गीय इससे पहले भी एक्टर्स पर निशाना साधते रहे हैं। असहिष्णुता की बात करने वालों के खिलाफ भी उन्होंने पिछले साल खूब आग उगली थी।

देश में बढ़ती असहिष्णुता और इसका अवॉर्ड लौटाकर विरोध करने वाले लोगों के समर्थन में उतरे शाहरुख खान पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधा था। कैलाश ने ट्विटर पर लिखा कि शाहरुख का मन पाकिस्तान में रहता है और उनकी फिल्में यहां करोड़ों रुपए कमाती हैं, फिर भी भारत उन्हें सहिष्णु नजर नहीं आता।

आपको बता दें कि, किंग खान की 'रईस' और रितिक की 'काबिल' की बॉक्सऑफिस पर 25 जनवरी को भिड़ंत होने वाली है।