logo-image

'किसिंग प्रैंक' करने वाले 'क्रेजी सुमित' के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

'किसिंग प्रैंक' वीडियो से चर्चा में आए सुमित वर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सुमित के खिलाफ शील भंग और अश्लील सामग्री पब्लिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Updated on: 10 Jan 2017, 09:23 AM

नई दिल्ली:

पिछले दिनों यूट्यूब और फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को 'किसिंग प्रैंक' (kissing prank) नाम से 'द क्रेजी सुमित' (The Crazy Sumit) ने पोस्ट किया। इस वीडियो से चर्चा में आए सुमित वर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सुमित के खिलाफ शील भंग और अश्लील सामग्री पब्लिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पिछले दिनों एक प्रैंक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़का दिल्ली के कनॉट प्लेस में सड़क पर जा रही किसी भी लड़की के पास जाता है। इसके बाद उनसे कुछ पूछने का झांसा देकर किस कर देता है। जब तक लड़की कुछ समझती है, वह मौके से फरार हो जाता है।

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु में छेड़खानी के केस बाद इस 'किसिंग प्रैंक' ने महिलाओं की सुरक्षा पर फिर उठाया सवाल

महिला की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए इस वीडियो पर आपत्ति दर्ज करायी गयी और इसे यौन उत्पीड़न कहा। ज्वॉइंट कमीशनर ऑफ पुलिस दीपेंद्र पाठक का कहना है, आईपीसी की धारा 354 और आईटी ऐक्ट की धारा 67 के तहत सुमित वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस अब सुमित के प्रोफाइल की जांच करेगी और उसके फेसबुक प्रोफाइल लॉग की जानकारी के लिए सोशल मीडिया नेटर्वक को लिखेगी। बेगलुरू और दिल्ली में हुए छेड़खानी के मामलों के बाद इस वीडियो की चारों तरफ काफी आलोचना हुई। जिसके बाद यह वीडियो डिलीट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु में एक बार फिर शर्मसार घटना, युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट