logo-image

पंजाब के लुधियाना में 16 साल का नाबालिग 'नरभक्षी', 8 साल के बच्चे को मारकर खाया उसका मांस !

पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने 16 एक ऐसे नाबालिग को गिरफ्तार किया है जिसपर एक बच्चे को मारकर उसका मांस खाने और खून पीने का आरोप है।

Updated on: 21 Jan 2017, 05:46 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने 16 साल के एक ऐसे नाबालिग को गिरफ्तार किया है जिस पर एक बच्चे को मारकर उसका मांस खाने और खून पीने का आरोप है।

पुलिस ने उस शव को भी बरामद कर लिया है जिसका खून पीने और मांस खाने का आरोप 8 वीं क्साल के एक नाबालिग छात्र पर लगा है। पुलिस ने 8 साल के दीपू के शव को 6 टुकड़ों में करनैल सिंह नगर क्षेत्र से ढूंढ कर निकाला।

ये भी पढ़ें: 'आप' का नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप, कहा अभी भ्रष्टाचार के लिए बादल को कोस रहे हैं, खुद भी थे उसी टीम का हिस्सा

डीएसपी भूपिंदर सिंह के मुताबिक हत्या के आरोपी ने पूछताछ में ये स्वीकार किया है कि उसने बच्चों को इसलिए मारा क्योंकि वो उसका मांस खाना और खून पीना चाहता था।
पुलिस के मुताबिक 8 वीं क्लास में पढ़ने वाले नाबालिग आरोपी ने दीपू को मारकर उसके शरीर से दिल को बाहर निकाल लिया और फिर उसके शव को स्कूल के बाहर फेंक दिया।

पुलिस के बयान के मुताबिक आरोपी का कहना था कि वो स्कूल को बंद कराना चाहता था क्योंकि उस स्कूल जाना पसंद नहीं था। पुलिस ने शव के दिल वाले हिस्से को भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस सीजन 10: लोपामुद्रा, मनु और मनवीर बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे, बानी जे, मोनालिसा और रोहन हुए नॉमिनेट

पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग मानसिक तौर पर विक्षिप्त है और उसके परिवारों वालों के मुताबिक एक बार उसने अपने ही हाथ को खाना शुरू कर दिया था। पुलिस फिलहाल उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी हुई है।