logo-image

Video: 'रईस' के नये गाने उड़ी उड़ी में शाहरुख ने माहिरा संग उड़ाई 'दिल की पतंग'

शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म 'रईस' का एक और गाना गाना 'उड़ी उड़ी' रिलीज हो गया है। गुजराती बैकग्राउंड में फिल्माए गए इस गाने में शाहरुख और माहिरा गरबा करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Updated on: 12 Jan 2017, 02:46 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म 'रईस' का एक और गाना 'उड़ी उड़ी जाए' रिलीज हो गया है। गुजराती बैकग्राउंड में फिल्माए गए इस गाने में शाहरुख और माहिरा गरबा करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

गरबा खेलते शाहरुख और माहिरा केमेस्ट्री कमाल नजर आ रही है। ऐसा पहली बार हुआ है जब शाहरुख किसी गाने में गरबा खेलते नजर आएं हैं। साथ ही इस गाने में पतंगबाजी का लुफ्त उठाते हुए भी नजर आते हैं।

मकर संक्रांति के दिन पूरे देश में पतंगबाजी की जाती है और गुजरात में तो इस मौके पर पतंगबाजी फेस्टिवल भी होता है। इस 'उड़ी-उड़ी' गाने के बोल ऐसे हैं जो मकर संक्रांति के मौके पर एक दम फिट बैठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर को शाहरुख खान की 'रईस' रिलीज करने पर शिवसेना विंग की तरफ से मिली परिणाम भुगतने की धमकी

इस गाने में शाहरुख खान ने पठानी कुर्ता और सलवार पहनी है और साथ ही एक दुपट्टा है जो किंग खान के लुक को बेहतरीन बना रहा है। वहीं माहिरा गुजराती लहंगे में फुल देसी नजर आ रही हैं। रईस के इस गाने को सुखविंदर सिंह, भूमि त्रिपेदी और करसन सगठिया ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक राम संपत ने दिया है। इस गाने के लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें- 'ट्यूबलाइट' में 10 साल बाद देखने को मिलेगा सलमान और 'रईस' शाहरुख का दोस्ताना!

रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान एक शराब तस्कर की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान फिल्म 'रईस' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।