logo-image

Video: ऑस्ट्रेलियन ओपन वूमेन डबल्स का खिताब जीतने के बाद सैफरोवा और माटेक सैंड्स ने कोर्ट पर ही किया डांस

ऑस्ट्रेलियन ओपन के वूमेन्स डबल्स का फाइनल खिताब बैथेनी माटेक सैंड्स और लूसी सैफरोवा के नाम रहा। फाइनल में इस जोड़ी ने आंद्रिया हलवाकोवा और चीन की पेंग शुहाई की 12वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-7, 6-3, 6-3 से हराया।

Updated on: 28 Jan 2017, 08:34 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियन ओपन अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऑस्ट्रेलियन ओपन के वूमेन्स डबल्स का फाइनल खिताब बैथेनी माटेक सैंड्स और लूसी सैफरोवा के नाम रहा। फाइनल में इस जोड़ी ने आंद्रिया हलवाकोवा और चीन की पेंग शुहाई की 12वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-7, 6-3, 6-3 से हराया।

बैथेनी माटेक सैंड्स और लूसी सैफरोवा ने शुक्रवार को यहां तीन सेट तक चले मुकाबले में जीत दर्ज करके आस्ट्रेलियाई ओपन का महिला युगल का खिताब जीता। अमेरिका की माटेक सैंड्स और चेक गणराज्य की सैफरोवा की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने फाइनल में चेक गणराज्य की आंद्रिया हलवाकोवा और चीन की पेंग शुहाई की 12वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-7, 6-3, 6-3 से हराया।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियन ओपन: सानिया मिर्जा और इवान डोडिग की जोड़ी मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में

यह माटेक और सैफरोवा का चौथा ग्रैंडस्लैम खिताब है। इससे पहले उन्होंने 2015 में आस्ट्रेलियाई ओपन और फ्रेंच ओपन तथा पिछले साल यूएस ओपन में खिताब जीता था। जीत के जश्न के बाद माटेक और सैफरोवा की जोड़ी ने कोर्ट पर ही जश्न मनाया। जिसका वीडियो आप देख सकते हैं।