logo-image

चिट फंड घोटाला: टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी पर बवाल, संसद के बाहर प्रदर्शन की तैयारी

सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी पर टीएमसी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी, पश्चिम बंगाल में रोकी रेल, संसद के बाहर प्रदर्शन की तैयारी

Updated on: 04 Jan 2017, 04:57 PM

नई दिल्ली:

टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी को लेकर पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। रोज वैली चिट फंड घोटाले मामले में सुदीप बंदोपाध्याय की हुई गिरफ्तारी को लेकर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर विरोध प्रदर्शन किया, तो वहीं पश्चिम बंगाल के कूच बेहर में रेल रोक प्रदर्शन किया। इसके अलावा टीएमसी नेताओं की संसद के बाहर प्रदर्शन की भी तैयारी है। 

सुदीप बंदोपाध्याय के वकील राजदीप मजूमदार का कहना है कि उनके मुवक्किल पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है और उन पर राजनीतिक बदले की भावना से लगाए गए हैं। वहीं टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी को लेकर सीबीआई के खिलाफ पश्चिम बंगाल के आनंदपुर में केस दर्ज कराया है। जबकि सुदीप की पत्नी ने भी सीबीआई के ख़िलाफ पश्चिम बंगाल के विधान नगर में शिकायत दर्ज कराई है। 

यह भी पढ़ें- ममता को मिला केजरीवाल का साथ, कहा नोटबंदी के खिलाफ बोला तो पीएम छोड़ेंगे नहीं

गिरफ्तार टीएमसी सांसद की पत्नी का कहना था कि गिरफ्तारी के समय परिवार को यह तक जानकारी नहीं दी गई कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है। वहीं, बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस मुद्दे पर जो कहना है कहें लेकिन कानून अपना काम कर रहा है।

इससे पहले मंगलवार (3 जनवरी) को टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को रोज वैली चिट फंड घोटाले मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाए थे कि वे नोटबंदी के बाद तृणमूल बंदी की नीति पर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रोज वैली स्कैम में गिरफ्तार TMC सांसद सुदीप बंदोपाध्याय अदालत में होगें पेश, ममता समर्थक संसद में देगें धरना

गिरफ्तारी पर विरोध प्रदर्शनों के बीच बुधवार सुबह पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नेता कृष्ण भट्टाचार्य के घर कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया। खबरों के मुताबिक हमला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया था। वहीं, मंगलवार को भी कोलकाता में बीजेपी दफ्तर पर भी हमला हुआ था।