logo-image

सलीम खान और आमिर खान ने बेंगलुरु मामले में पीएम मोदी से ध्यान देने की अपील की

सलीम खान ने बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान कुछ युवकों द्वारा पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में इस कुकृत्य को अंजाम दिए जाने पर चिंता व्यक्त की है।

Updated on: 03 Jan 2017, 11:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान और आमिर खान ने बेंगलुरु में छेड़छाड़ की घटना को शर्मनाक बताया। सलीम ने कहा, 'उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है कि वे इस मुद्दे पर तुरंत ध्यान दें।' वहीं आमिर खान ने कहा, छेड़छाड़ करने वाले बिल्कुल भी नहीं डरते हैं, वह सोचते हैं कि उनके साथ कुछ भी नहीं होगा। इन मामलों में शीघ्र से शीघ्र सुनवाई होनी चाहिए, जिससे ऐसे लोगों में डर पैदा किया जा सके।'

सलीम खान ने बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान कुछ युवकों द्वारा पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में इस कुकृत्य को अंजाम दिए जाने पर चिंता व्यक्त की है।

सलीम ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई, आपने बार-बार उल्लेख किया है कि भारत के युवा देश को आगे ले जाएंगे। बेंगलुरु में युवकों ने जो कुछ किया है, वह एक शर्म की बात है। इस तरह के काम लगातार हर जगह हो रहे हैं। हम भी कभी युवा थे, लेकिन इस तरह की चीजें कभी नहीं हुईं।'

सुपरस्टार सलमान खान के पिता ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'नरेंद्र भाई, युवाओं की शक्ति दुधारी होती है। यह किसी भी तरफ जा सकती है। आपको इस पर तुरंत ध्यान देना चाहिए।'

आमिर खान ने इस वीडियो में छेड़छाड़ मामले पर काफी कुछ बोला है। नए साल के जश्‍न के मौके पर बेंगलुरु में कुछ महिलाओं से छेडछाड़ की बात सामने सामने आने से इस मामले की चौतरफा आलोचना हो रही है।

ये भी पढ़ें, अबु आजमी बेंगलुरु मामले पर अपने विवादित ​बयानों से सोशल मीडिया पर घिरे

खबरों की मानें तो, शहर की एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों पुरुषों की भीड़ ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अश्‍लील हरकतें कीं। यह सब तमाशा 1500 पुलिसकर्मियों के सामने होता रहा और वह मूकदर्शक बनकर देखती रही।

ये भी पढ़ें, बेंगलुरू छेड़छाड़ मामला: अबु आजमी का आपत्तिजनक बयान, छोटे और तंग कपड़े के कारण होती है ऐसी घटना

इस मामले में अबु आजमी और कर्नाटक के गृहमंत्री परमेश्‍वरा के बयानों से मामले को नया रंग दे दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर वह सबके निशाने पर आ गए हैं।