logo-image

यूपी चुनाव 2017: आगरा से निर्दलीय उम्मीदवार का अजीबोगरीब बयान, कहा मैं जनता को बेवकूफ बनाऊंगा

आगरा से निर्दलीय विधानसभा प्रत्याशी ने कहा है कि वह राजनीति में पैसे कमाने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि वह जनता को वेवकूफ बनाकर विधायक बनेंगे।

Updated on: 30 Jan 2017, 02:29 PM

नई दिल्ली:

चुनाव के समय नेताओं की बयानबाजी, वायदे, जुमले आम होता है। वहीं आगरा से निर्दलीय विधानसभा प्रत्याशी ने सुर्खियां पाने के लिए अजीबोगरीब बयान दिया है। उनका कहना है कि वह राजनीति में पैसे कमाने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि वह जनता को वेवकूफ बनाकर विधायक बनेंगे।

आगरा दक्षिण से नामांकन दाखिल करने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी गोपाल चौधरी ने कहा, 'जनता को बेवकूफ बनाकर पैसे कमाना ही मेरा मकसद है।' उन्होंने कहा, 'अगर इतनी जनता को बेवकूफ बना कर कोई बंदा पीएम बन जाता है तो मैं अपने इलाके के लोगों को भी बेवकूफ बना कर विधायक बन सकता हूं।'

चौधरी ने कहा, 'मुझे विधायक बनना है। राजनीति में जो आता है वह पैसा कमाता है, अपना घर भरता है। वैसा ही मैं करूंगा।' वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, 'मेरा चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है मेरा पर्सनल मुद्दा है, मुझे बस पैसा कमाना है, इन्वेस्ट करना है।'

और पढ़ें: कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन में अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच

निर्दलीय प्रत्याशी गोपाल चौधरी के बयान का मकसद चर्चा पाना ही रहा होगा। भला कौन उम्मीदवार होगा जो चुनाव जीतने कि लिए लोगों को बेवकूफ बनाने की बात करेगा।

और पढ़ें: बीजेपी-आदित्यनाथ के बीच तकरार! योगी की हिंदू युवा वाहिनी ने उतारे पार्टी के खिलाफ 6 उम्मीदवार

और पढ़ें: 'यूपी को यह साथ पसंद है' नारा के जरिए मोदी पर हमले की तैयारी में सपा-कांग्रेस गठबंधन