logo-image

3.5 साल बाद खत्म हुई प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' की शूटिंग, जल्द मिलेगा जवाब कटप्पा ने क्यों मारा बाहुबली को!

फिल्म के सीक्वल 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन' में प्रभास एक बार फिर से अमरेंद्र बाहुबली के रूप में नजर आएंगे।

Updated on: 07 Jan 2017, 10:31 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई का इतिहास रचने वाली और अपने धमाकेदार रिकॉर्ड से सभी को हैरान कर देने वाली एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' की शूटिंग आखिरकार साढ़े तीन साल बाद खत्म हो गई है। भारतीय फिल्म 'बाहुबली' के दूसरे भाग का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

'बाहुबली 2' फिल्म का टीजर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के साथ 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही सभी को कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, के सवाल का जवाब भी मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें, बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बासु हुई 37 बरस की, ये हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास 'राज'

'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने शूटिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'प्रभास आप फिल्म के साथ साढ़े तीन साल तक जुड़े रहे हैं, शुक्रिया डार्लिंग। उन्होंने लिखा कि इस फिल्म पर आपसे अधिक भरोसा और किसी को नहीं है और ये बहुत मायने रखता है।'

'बाहुबली: द बिगनिंग' में प्रभास को शिवेडु और महेंद्र बाहुबली और साथ ही अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में देखा गया था। फिल्म के सीक्वल 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन' में प्रभास एक बार फिर से अमरेंद्र बाहुबली के रूप में नजर आएंगे।

'बाहुबली 2' 28 अप्रैल 2017 को रिलीज के लिए तैयार है। इस ​बार भी प्रभास, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।