logo-image

करीना कपूर ने बेटे तैमूर और प्रेगनेंसी को लेकर खोले राज, जिन्हें सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

प्रेंगनेंसी के दिनों में अक्सर महिलाएं आराम करती है और घर में ही रहना पसंद करती है पर करीना ने इन सारी बातों को नकराते हुए वह सब किया जो उन्हें पसंद था। करीना ने अपनी प्रेंगनेंसी से जुड़े कई सारी बातों को अपनी न्यूट्रीशन रुजुता दिवेकर के साथ फेसबुक लाइव कर सारी बातों का खुलासा किया।

Updated on: 16 Feb 2017, 08:34 AM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान अपनी प्रेंगनेंसी के दिनों में बेहद चर्चा में रहीं। प्रेंगनेंसी के दिनों में अक्सर महिलाएं आराम करती है और घर में ही रहना पसंद करती है पर करीना ने इन सारी बातों को नकराते हुए वह सब किया जो उन्हें पसंद था। करीना को अक्सर अपने दोस्तों के साथ आउटिंग करते देखा गया। करीना हर एक पल को एन्जॉय करती हुई नजर आईं। यहां तक कि रैंप वॉक करके सबको चौंका दिया। करीना ने अपनी प्रेंगनेंसी से जुड़े कई सारी बातों को अपनी न्यूट्रीशन रुजुता दिवेकर के साथ फेसबुक लाइव कर सारी बातों का खुलासा किया।

अभिनेत्री करीना कपूर खान मां बनने के कुछ ही महीने में काम पर लौट आई हैं। अपनी लाइफस्टाइल के जरिए वो महिलाओं के लिए मिसाल पेश कर रही हैं। प्रेंगनेंसी के दौरान 18 किलो वजन बढ़ाने वाली करीना एक बार फिर से 'टशन' पुराने जीरो साइज फिगर में आने के लिए जुट गई हैं। करीना ने रुजुता के साथ बातचीत में प्रेगनेंसी, तैमूर और पोस्ट प्रेगनेंसी फिटनेस को लेकर बहुत कुछ बताया।

यह भी पढ़ें- करीना और सैफ के बेटे तैमूर की फोटो हुई वायरल, आप भी देखें सैफीना के बेटे की पहली तस्वीर

प्रेगनेंसी को किया सिर्फ एन्जॉय 

मैंने अपनी प्रेगनेंसी को भरपूर एन्जॉय किया और इसके लिए हर किसी ने मेरा साथ दिया। मैंने प्रेगनेंसी के दौरान बहुत सारा घी, पराठा, पिज्ज़ा खाया है। मैनें प्रेगनेंसी में 18 किलो तक वजन बढ़या। कई एंगल से मेरी तस्वीरें खींची गईं। उनमें मेरी चिन दिखाई गई तब मैं खुद अपने आपसे कहती थी ओह माय गॉड मैं कितनी मोटी लग रहीं हूं..लेकिन जब मैं हॉस्पिटल गई तो मैंने अपने आप से कहा आई डोंट केयर।

तैमूर में पठानी खून

करीना ने कहा कि प्रेगनेंसी की सबसे खुबसूरत चीज़ है कि आप किसी को जिन्दगी दे रहें हैं। तैमूर दुनिया के सबसे प्यारे बच्चे है और यह मैं इस लिए नहीं कह रही क्यूंकि वो मेरे बेटे हैं मगर वो हैं...उन्होंने मुझे बहुत स्पेशल फील करवाया है। तैमूर में पठानी खून है और वो एक जगह बैठना पसंद नहीं करते। मैं जब भी उन्हें अपनी गोद में लेकर बैठती हूं वो रोने लग जाते हैं और मुझे उन्हें उठाकर यहां-वहां घूमना पड़ता है।

यह भी पढ़ें- तैमूर के जन्म के बाद 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं करीना कपूर खान, कहा-मल्टी टास्किंग में माहिर होती है महिलाएं

कौन रखता है तैमूर का ख्याल

इस सवाल पर करीना ने कहा तैमूर के साथ सैफ और मुझ में से कोई ना कोई जरूर रहते हैं। जब सैफ बाहर होते हैं तो मैं तैमूर का ख्याल रखती हूं। अभी मैं इंटरव्यू देने आई हूं तो सैफ तैमूर का ख्याल रख रहे होंगे। उनकी एक मीटिंग थी जो उन्होंने थोड़ी देर के लिए टाल दी। हमारी कोशिश रहती है कि तैमूर कभी अकेला घर में ना रहे। अगर ऐसा ना हो पाया तो मैं उसे शूटिंग पर साथ लेकर जाया करूंगी।

टशन के जीरो साइज लुक पर पूरा ध्यान

बॉलीवुड की इस न्यू मॉम ने बताया, प्रेगनेंसी के नौ माह के दौरान मेरे चारों ओर सब कुछ बदल गया है और अब वापस पहले की स्थिति में पहुंचने में समय लगेगा। मैंने रुजुता को ‘टशन’ के जीरो साइज लुक के बारे में बताया और उन्होंने कहा कि हम अभी अचानक ऐसा नहीं कर सकते, बल्कि इसे धीरे-धीरे करने की जरूरत है। इसके लिए जमकर मेहनत कर रही हूं।