logo-image

बर्फबारी के बीच केदारनाथ में चंद्रमुखी चौटाला ने लिए सात फेरे

कविता कौशिक ने शुक्रवार को शिव-पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित विश्वास के साथ फेरे लिए। अपने कुछ खास लोगों के साथ कविता 26 जनवरी को यहां पहुंची थी।

Updated on: 28 Jan 2017, 11:38 AM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से अपनी अलग पहचान बनाकर लोगों के दिलों में राज करने वाली कविता कौशिक ने शुक्रवार को शिव-पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित विश्वास के साथ फेरे लिए। अपने कुछ खास लोगों के साथ कविता 26 जनवरी को यहां पहुंची थी।

चर्चित धारावाहिक 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने शादी के लिए केदारनाथ यात्रा के प्रमुख पड़ाव त्रियुगीनारायण को चुना। शुक्रवार सुबह 11 बजे परिजनों के साथ कविता मंदिर पहुंची। केदारनाथ में जबरदस्त बर्फबारी के बीत अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित विस्वास के साथ फेरे लिए।

यह भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं कविता कौशिक, हिमालय में रचायेंगी चन्द्रमुखी चौटाला अपना ब्याह

 

Har har Mahadev !

A photo posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on Jan 27, 2017 at 6:21am PST

सोमवार को उनकी हल्दी की रस्म थी और मंगलवार को उन्होने मेहंदी की रस्म सेलिब्रेट की थी। जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस आशका गोराडिया नजर आईं थीं। मेहंदी पर कविता बेहद मराठी लुक में नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़ें-Bigg Boss 10: फाइनल से पहले सबसे बड़ा खुलासा, मनवीर गुर्जर होंगे इस सीजन के विजेता!

 

Mehndi done ✅ ❤️

A photo posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on Jan 24, 2017 at 6:06pm PST

पहले तो दोनों ने अपने रिलेशन को कभी ऑफिशयल नहीं किया और फिर अचानक अपनी शादी की खबर से सबको चौंका दिया। आपको बता दें कि ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रोनित मैंगोऑरेंज प्रोडक्शन में ब्रांड डायरेक्टर और हेड ऑफ इवेंट्स के पद पर हैं।