logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नहीं मिला बेफिक्रे का ऑफर, मिलता तो भी नहीं करता: सुशांत सिंह राजपूत

काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में यह बात चल रही थी कि फिल्म बेफिक्रे के लिए रणवीर सिंह से पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी। उन अफवाहे पर विराम लगाते हुए सुशांत राजपूत ने कहा कि उन्हे फिल्म ऑफर नहीं हुई थी

Updated on: 03 Jan 2017, 02:02 PM

नई दिल्ली:

काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में यह बात चल रही थी कि फिल्म 'बेफिक्रे' के लिए रणवीर सिंह से पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी। उन अफवाहे पर विराम लगाते हुए सुशांत राजपूत ने कहा कि उन्हे फिल्म ऑफर नहीं हुई थी और अगर होती भी तो वह इस फिल्म को नहीं करते।

सुशांत ने कहा कि अगर डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी उन्हें डिटेक्टिव 'ब्योम केश बक्शी' जैसी फिल्म ऑफर करते तो वह जरूर करते। यह फिल्म साल 2105 में आई थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने ब्योमकेश बक्शी का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने शेखर कपूर की पानी की तारीफ करते हुए कहा कि वह वैसी फिल्म करते पानी में उन्होंने काफी अहम मुद्दे उठाए है।

सुशांत ने कहा कि,'अगर बेफिक्रे में आज के युवा वर्ग से जुड़े मुद्दे दिखाए जाते तो शायद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाती। उन्होंने कहा फिल्मों में सच्चाई ही दिखाई जाए जैसे कि पिंक, नीरजा और एमएस धोनी में दिखाई गई है।

एक्टर सुशांत राजपूत फिलहाल फिल्म राबता की शूटिंग में बिजी है, इस फिल्म उनके साथ कीर्ति सैनन नजर आएंगी।