logo-image

Video: मैच के बाद धोनी और युवराज का दोस्ताना फिर आया सामने, जमकर की एक-दूसरे की तारीफ

मंगलवार को खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच में कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आखिरी बार ब्लू ब्रिगेड की कप्तानी की। जिसके बाद युवी ने माही के साथ अपने दोस्ताने का एक वीडियो शेयर किया।

Updated on: 11 Jan 2017, 10:05 AM

नई दिल्ली:

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच में कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आखिरी बार ब्लू ब्रिगेड की कप्तानी की। वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद हर किसी ने माही की कप्तानी की जमकर तारीफें की। लेकिन सवाल था कि आखिर एक समय में धोनी के सबसे जिगरी यार रहे युवराज आखिर इस फैसले पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। सारें कयासों को लगाम लगाते हुए युवी ने माही के साथ अपने 'दोस्ताने' का एक वीडियो शेयर किया।

धोनी और युवराज की दोस्ती के चर्चे भारतीय टीम में खूब रहे। स्लॉग ओवर में आकर रन बोटरना हो या गिरती हुई पारी को संभालना हो इस जोड़ी ने समय-समय पर आकर टीम इंडिया को संभाला। लेकिन युवराज के टीम से बाहर हो जाने के बाद धोनी पर यह आरोप लगने लगे कि धोनी ने जानबूझ कर युवराज को टीम में शामिल नहीं किया। धोनी पर भेदभाव के कई आरोप लगे और दोनों की दोस्ती में खटास की खबरें भी आने लगीं।

यह भी पढ़ें- धोनी की 'आखिरी कप्तानी' में इंडिया ए की हार, तीन विकेट से जीता इंग्लैंड

पिछली सारी बातों को दरकिनार करते हुए युवराज ने माही के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। जिसमें दोनों का दोस्ताना साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो में युवी ने कहा, 'धोनी अभी तक के बेस्ट कैप्टन हैं, आपके अंडर में खेलना बहुत अच्छा था। आपने टीम को तीन बड़े टूर्नामेंट जिताये जिसके बाद धोनी ने कहा आपका भी शुक्रिया आपने मुझे 6 छक्के देखने का मौका दिया'। मस्तीभरे इस वीडियो में युवराज ने पूछा कि अब आप कैप्टन नहीं है तो क्या अब आप और भी ज्यादा छक्के लगायेंगे....

देखिये धोनी और युवराज के याराने का यह मस्तीभरा वीडियो, जो आपको दिला देगा दोनों के दोस्ताने के पुराने दिनों की याद..