logo-image

पुलिस को अब तक नहीं मिला ओम पुरी का मोबाइल, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

ओशीवारा पुलिस स्टेशन के एक अफसर का कहना है कि ओम पुरी का फोन उनकी पत्नी नंदिता के पास है।

Updated on: 11 Jan 2017, 03:58 PM

नई दिल्ली:

ओम पुरी की मौत की गुत्थी धीरे-धीरे उलझती दिखाई दे रही है। पुलिस को फोरेंसिक और हिस्टोपैथोलोजी की रिपोर्ट का बेसब्री से इतंजार हैं, ताकि मौत की असली वजह तक पहुंचा जा सके। वहीं दूसरी तरफ उनकी मौत के बाद से उनका मोबाइल फोन गायब है। वह मोबाइल जो जांच में एक अहम सुराग है, उसे पुलिस अभी तक जब्त नहीं कर पाई है।

खबरों की मानें तो, ओशीवारा पुलिस स्टेशन के एक अफसर का कहना है कि ओम पुरी का फोन उनकी पत्नी नंदिता के पास है। इस वक्त ओम पुरी का परिवार मौत के बाद से सदमे में है। इसलिए इस वक्त उन्हें परेशान करना ठीक नहीं होगा। सही समय देखकर फोन उनसे ले लिया जाएगा।

आपको बता दें कि पुलिस ओम पुरी के फोन से उनका कॉल रिकॉर्ड देखना चाहती है, जिससे मामले की गहनता से जांच की जा सके।

बता दें कि एक दिन पहले ही ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त हो चुकी है। पुरी के सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा और 4 सेंटीमीटर लंबा जख्म था। सिर में कई जगह क्लॉटिंग थी। कॉलर बोन और लेफ्ट अपर आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था।

यह भी पढ़ें: ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया नया मोड़, सिर में डेढ़ इंच गहरा जख्म

पुलिस ने कहा,'हम हर तरह से इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुरी जिस बिल्डिंग में रहते थे, वहां का विजिटर्स रजिस्टर और सीसीटीवी कैमरे जब्त किए हैं। मौत से पहले आखिरी 24 घंटे में वह जिन लोगों से मिले थे, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।'

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन ने जताया ओमपुरी के निधन पर शोक, कहा 'मंटो' में साथ करने वाले थे काम