logo-image

यूपी चुनाव: पीएम मोदी को राहुल का जवाब, कई लोगों की बोलती बंद कर देगा सपा-कांग्रेस गठबंधन

लखीमपुर खीरी में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस के गठबंधन की आंधी चल रही है

Updated on: 13 Feb 2017, 11:44 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखीमपुर में सपा और कांग्रेस पर हमला बोला, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पलटवार किया। राहुल ने  कहा कि प्रदेश में दो युवाओं का गठबंधन बहुतों की बोलती बंद कर देगा।

लखीमपुर खीरी में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस के गठबंधन की आंधी चल रही है। इसी कारण बीजेपी की हालत खराब है।

बलदेव वैदिक इंटर कलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में राहुल गांधी ने कहा, 'उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से हम मजबूत सरकार देने जा रहे हैं। कांग्रेस और सपा के गठबंधन की सरकार से प्रदेश विकास की सड़क पर सरपट दौड़ लगाएगा।'

ये भी पढ़ें: LIVE: लाहौर में फिदायीन हमले के बाद क्वेटा में भी आईईडी धमाका, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

उन्होंने कहा 'दो युवाओं में दोस्ती हुई है। इसी दोस्ती के कारण बीजेपी की हालत बेहद खराब है और इसीलिए बार-बार गठबंधन पर वार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु संकट: आय से अधिक संपत्ति मामले में शशिकला पर मंगलवार को SC सुनाएगा फैसला, जाने क्या हैं मामला

राहुल ने कहा कि इस गठबंधन से बीजेपी बेहद डरी हुई है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा का पूरा मंत्रिमंडल सारे काम छोड़कर अब उत्तर प्रदेश की गलियां छान रहा है। तीन साल में तो कुछ किया नहीं, अब इनको उत्तर प्रदेश के गरीब और किसान की भी चिंता होने लगी है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी के पूर्व आईटी सेल प्रभारी एसबी नवरंग संभालेंगे गृह मंत्रालय का सोशल मीडिया

उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए गठबंधन काफी रंग दिखाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। तीन साल बीत गए, किसी को नौकरी नहीं दी। जो लोग रोजगार में लगे थे, नोटबंदी कर उन्हें भी बेरोजगार कर दिया।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, फिर से देख सकेंगे टीवी सीरियल 'सर्कस'