logo-image

'कलर्स' की नागिन ने 'स्टार' के सभी सीरीयल को किया चारों खाने चित

वहीं इसके साथ ही लंबे समय बाद पहले पांच पायदानों पर स्टार प्लस के किसी भी धारावाहिक को जगह नहीं मिल पाई है।

Updated on: 23 Jan 2017, 09:28 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों 'नागिन 2' के सुपरहिट हो जाने के बाद कलर्स के दो अन्य सीरीयल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' और 'ससुराल सिमर का' भी जबर्दस्त रेटिंग के साथ टीआरपी की दौड़ में चौथे और पांचवे स्थान पर आ गए हैं। वहीं इसके साथ ही लंबे समय बाद पहले पांच पायदानों पर स्टार प्लस के किसी भी धारावाहिक को जगह नहीं मिल पाई है।

नागिन 'कलर्स' चैनल की पहले भी लकी रह चुका है। 2015 के बाद टीआरपी रेटिंग्स में ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि किसी चैनल के दो से ज्यादा धारावाहिकों ने पहले पांच स्थानों पर अपना कब्जा किया है।

बता दें कि कलर्स के धारावाहिकों को पहले पांच स्थानों पर टक्कर देने वाला का माद्दा केवल एक ही धारावाहिक में है और वो है जी टीवी का कुमकुम भाग्य जिसे टीआरपी टेबल में दूसरा स्थान हासिल हुआ है।

ये भी पढ़ें, रितिक-लीसा ने 'वोग' मैगजीन के लिए कराया ये हॉट फोटोशूट

खबरों की मानें तो देशभर के तकरीबन 2 लाख 50 हजार घरों से टीआरपी आंकड़े बटोरने वाली संस्था 'बार्क' दर्शकों की पसंद को शहरी, ग्रामीण और संयुक्त रेटिंग में अलग-अलग बांटता है और इस बार कलर्स ने तीनों विभागों में बाजी मारी है।

ये भी पढ़ें, 3.5 साल बाद खत्म हुई प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' की शूटिंग, जल्द मिलेगा जवाब कटप्पा ने क्यों मारा बाहुबली को!