logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक पर वीडियो सबूत मांगने से पलटे केजरीवाल

सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल के बचाव में उतरी आम आदमी पार्टी

Updated on: 05 Oct 2016, 03:13 PM

नई दिल्ली:

एलओसी पर आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने के आरोप में घिरे दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बचाव में आ गई है आम आदमी पार्टी। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर के कहा है कि न किसी को सबूत दीजिए न ही वीडियो। बस पाक प्रोपोगेंडा का उसी तरह कस के जवाब दीजिए जैसे सेना ने सीमा पर दिया है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि पाकिस्तान सरकार सर्जिकल स्ट्राइक के खिलाफ प्रोपोगेंडा कर रही है जिसका जवाब सरकार को देना चाहिए जिसके बाद बीजेपी के कई नेताओं ने केजरीवाल की आलोचना की थी और कहा था कि उन्हें देश की सेना पर भी भरोसा नहीं है। दबाब पड़ने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम सिसोदिया ने ट्विट कर कहा कि प्रोपोगेंडा का जवाब सिर्फ वीडियो या फुटेज में नहीं हो सकता। जवाब देने की भी रणनीति होती है।

सिर्फ आम आदमी पार्टी ने ही नहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और संजय निरुपम ने भी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे। जबकि कांग्रेस प्रवक्ता रनदीप सुरजेवाला ने अपने नेताओं के इस बयान को निजी राय बताया था और कहा था कि कांग्रेस भारतीय सेना पर पूरा भरोसा करती है।