logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

BSNL का धमाका, किसी भी नेटवर्क पर कर सकेंगे अनलिमिटेड वॉयस कॉल

सूत्रों के मुताबिक यह योजना एक जनवरी से शुरू हो सकती है। कंपनी केवल 149 रुपये में एक महीने की अनलिमिटेड वॉयस कॉल का प्लान लाने के बारे में विचार कर रही है।

Updated on: 18 Dec 2016, 11:32 PM

नई दिल्ली:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के मोबाइल ग्राहकों के लिए खुशशबरी है। कंपनी केवल 149 रुपये या उससे भी कम की राशि में एक महीने की अनलिमिटेड वॉयस कॉल का प्लान लाने के बारे में विचार कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक यह योजना एक जनवरी से शुरू हो सकती है। अनलिमिटेड वॉयस कॉल का यह ऑफर दूसरे नेटवर्क पर भी काम करेगा। साथ ही इस प्लान के तहत कुछ फ्री डाटा भी ग्राहक को मिलेंगे।

BSNL के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने भोपाल में पत्रकारों से कहा, 'हमारी योजना एक अललिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल प्लान लाने की है। यह योजना हमारे ग्राहकों के लिए होगी और 149 रुपये या उससे भी कम में कुछ फ्री डाटा भी मिलेगा।'

यह भी पढ़ें: जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने कसी कमर, 3G और 2G वाले उपभाक्ताओं को भी मिलेगी सुविधा

अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि बीएसएनएस में सुधार हो रहा है और कंपनी की आर्थिक स्थिति भी बेहतर हो रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि बीएसएनएल की कोशिश अगले कुछ वर्षों में भारत के शीर्ष तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स में शामिल होना है।

अनुपम श्रीवास्तव ने माना कि देश में बीएसएनएल का ग्राहक आधार 10 फीसदी था और अब इसे बढ़ाकर 15 फीसदी तक ले जाने की कोशिश हो रही है।