logo-image

वीडियो: सपा गुंडो और माफियाओं की पार्टी, घोषणा पत्र में हाथी का जिक्र करने के लिए शुक्रिया: मायावती

मायावती ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी ने घोषणा पत्र में कई तरह के प्रलोभन दिए। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सपा ने अपने घोषणापत्र में महिलाओं की सुरक्षा की बात की।

Updated on: 22 Jan 2017, 04:11 PM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव का घोषणापत्र निराशाजनक है।

मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में गुंडो और माफियाओं पर नकेल कसने और उन्हें जेल भेजने की कोशिश कभी नहीं की क्योंकि इससे उनकी पार्टी खत्म हो जाती।

मायावती के मुताबिक पांच साल के कार्यकाल में सपा का काम कम और अपराध ज्यादा बोलता रहा है। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा, 'SP के पास कानून व्यवस्था के लिए कोई योजना नहीं है।'

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर मायावती की चुटकी, खाट सभा से नहीं मिले उम्मीदवार इसलिए समाजवादी पार्टी से कर रही गठबंधन की बात

साथ ही मायावती ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी ने घोषणा पत्र में कई तरह के प्रलोभन दिए। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सपा ने अपने घोषणापत्र में महिलाओं की सुरक्षा की बात नहीं की।

अखिलेश की ओर से घोषणापत्र जारी करते समय हाथी का जिक्र किए जाने की बात पर मायावती ने कहा, 'अपने घोषणापत्र के समय मैं समाजवादी पार्टी प्रमुख द्वारा बार-बार हाथी का जिक्र कर उसे पब्लिसिटी देने के लिए शुक्रिया अदा करती हूं।'