logo-image

दीपावली को कुछ इस अंदाज में मनाते हैं बॉलीवुड कलाकार

दीपावली अपने आप में ही खास त्यौहार माना जाता है। इसे लेकर हर कोई उत्साहित रहता है। यहां तक की बॉलीवुड कलाकार भी शूटिंग में बिजी होने बावजूद इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Updated on: 24 Oct 2016, 08:39 PM

नई दिल्ली:

दीपावली अपने आप में ही खास त्यौहार माना जाता है। इसे लेकर हर कोई उत्साहित रहता है। यहां तक की बॉलीवुड कलाकार भी शूटिंग में बिजी होने बावजूद इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं कि अभिनेता और अभिनेत्री किस तरह से दीपावली मनाते हैं और अपनी बचपन की यादों को कैसे याद करते हैं।

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर

मैं बचपन में अपने कजंस के साथ मिलकर दीपावली पर खूब धूम मचाती थी। हम एक सप्ताह पहले से ही दीवाली की तैयारियों में जुट जाते थे, लेकिन अब बिजी होने की वजह से हम इसे पहले की तरह इंज्वाय नहीं कर पाते हैं।

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

दीवाली के मौके पर मेरे दोनों चाचू, सोनम, रिया, हर्ष और हम सब एक साथ होते हैं। इस दिन सभी सदस्य साथ बैठकर लक्ष्मी-पूजा करते हैं और खूब सारी बातें भी होती हैं। बचपन में हमारे घर पर आतिशबाजी की रौनक देखने लायक होती थी, पर अब पॉल्यूशन की वजह से हम पटाखे नहीं चलाते।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

बचपन की दीपावली मुझे बहुत याद आती है। मुझे इस दिन मिठाइयां खाना बहुत पसंद है और में जमकर उनका लुत्फ उठाती हूं। मुझे साल भर से इसका बेताबी से इंतजार रहता है।अब पहले जैसा लाइफ में कुछ भी नहीं रहा। लेकिन फिर भी मैं इस त्यौहार का बहुत ही धूमधाम से मनाती हूं।
इस दिन घर में सजावट करती हूं।

रवीना टंडन
रवीना टंडन

इस दिन बचपन में मेरी मां अपने साथ हम सभी को किसी अनाथालय में ले जाती थीं। वहां जाकर हम बच्चों को मिठाइयां और नए कपड़े देते थे। मैं आज भी उसी परंपरा का निर्वाह कर रही हूं। मैं अपने बच्चों में भी वही संस्कार विकसित करना चाहती हूं जो अपने माता-पिता से मुझे विरासत में मिले।
ये बताया हमने आपको सेलिब्रिटी किस तरह से दीवाली के त्यौहार को अपने अंदाज में मनाते हैं।