logo-image

फरहान अख्तर का पहला म्यूज़िक एल्बम जल्द होगा रिलीज़

पिछले महीने एक म्यूजिक एजेंट ने फरहान और जेम्स की मुलाकात कराई थी, जिसके बाद से दोनों में इस फोल्क-रॉक एल्बम के लिए सहमति बनी।

Updated on: 10 Dec 2016, 07:17 PM

highlights

  • एल्बम रिलीज़ होने में लगेगा हफ्ते-महीने का समय
  • जेम्स सेंगर से एल्बम के लिए की गई बात

मुंबई:

फिल्म निर्माता-निर्देशक और गायक-संगीतकार फरहान अख्तर का पहला एल्बम जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। फरहान का कहना है कि वह एक इंग्लिश एल्बम पर काम कर रहे हैं।

फरहान ने बताया, 'इसे रिलीज़ होने में कई हफ्ते या महीने लग सकते हैं। गाने लिखे जा चुके हैं और शुरुआती संगीत कंपोज हो गया है। स्टूडियो में जाना बाकी है। इसके लिए जेम्स सेंगर से बात हो गई है। जेम्स ब्रिटिश प्रोड्यूसर हैं और फ्रांस में रहते हैं, वो अभी मेरे साथ काम करने के लिए भारत आए हुए हैं। हम अभी चार गानों पर काम कर रहे हैं, जो मेरे निजी अनुभव पर आधारित है।'

गौरतलब है कि जेम्स सेंगर संगीत की दुनिया में एक बड़े नाम है। वह पिछले 25 सालों से संगीत के क्षेत्र में सक्रिय हैं। पिछले महीने एक म्यूजिक एजेंट ने फरहान और जेम्स की मुलाकात कराई थी, जिसके बाद से दोनों में इस फोल्क-रॉक एल्बम के लिए सहमति बनी। शुरुआती स्तर पर काम शुरू हो चुका है।

फरहान ने कहा, 'हम जेम्स के साथ काम कर उत्साहित हैं। वह क्लासिक भी जानते हैं और भविष्य का संगीत भी। हम फॉक-रॉक अल्बम बना रहे हैं। मुझे आज के साथ कल के संगीत की भी झलक अपने अल्बम में दिखाना है। हमें खुशी है कि हमारे साथ जेम्स जैसा नाम को-राइटर और प्रोड्यूसर के रूप में जुड़ा है।'