logo-image

विद्या बालन को हुआ डेंगू, शाहिद कपूर के स्वीमिंग पूल में मिले डेंगू मच्छर के लार्वा

अभिनेता शाहिद कपूर के घर में डेंगू के लार्वा भारी मात्रा में पाए गए हैं। शाहिद के स्वीमिंग पूल में हैं भारी मात्रा में डेंगू के लार्वा

Updated on: 17 Sep 2016, 09:57 AM

नई दिल्ली:

इस वक्त देश के अलग अलग शहरों में मच्छरों से फैलने वाली बीमारियों का आतंक देखने को मिल रहा है। डेंगू और चिकनगुनिया के भयानक मच्छरों से अब स्टार भी नहीं बचे हैं। पहले खबर आई थी कि अभिनेत्री विद्या बालन को डेंगू हो गया है। अब पता चला है कि अभिनेता शाहिद कपूर के स्वीमिंग पूल में लार्वा मिले हैं। 

दरअसल, मुंबई के पॉश इलाके जूहु तारा रोड पर स्थित प्रणीति बिल्डिंग में शाहिद कपूर रहते हैं, जहां उनके स्वीमिंग पूल में भारी मात्रा में डेंगू का लार्वा पाया गया है। बीएमसी ने पुलिस के साथ मिलकर शाहिद के घर में डेंगू के मच्छरों की जांच की और अधिकारियों को डेंगू का लार्वा भारी मात्रा में मिला। बताया गया है कि स्वीमिंग पूल काफी समय से बंद पड़ा था।

बीएमसी ने शाहिद को भेजा नोटिस

शाहिद के घर डेंगू के लार्वा का मिलना चिंता का विषय बन गया है, क्योंकि बॉलीवुड के इन सितारों पर डेंगू के प्रति लापरवाही के आरोप लगे हैं। स्टार साफ-सफाई को लेकर अपनी किरकिरी करा रहे हैं, जबकि डेंगू के लार्वा मिलना दिखाता है कि राज्य में ये समस्या बड़े स्तर पर मौजूद है। वहीं, इस लापरवाही के लिए शाहिद को दो से दस हजार तक जुर्माना लग सकता है और उन्हें नोटिस भेजा गया है। 

इसी बिल्डिंग में रहती हैं विद्या बालन

इसी बिल्डिंग में अभिनेत्री विद्या बालन भी रहती हैं, जिनको डेंगू हो गया है और डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। वैसे इस वक्त कई राज्यों और महानगरों जैसे दिल्ली और मुंबई में डेंगू-चिकनगुनिया ने आम लोगों को चिंता में डाल दिया है। डेंगू और चिकनगुनिया की वजह से सिर्फ दिल्ली में 31 मौतें हो चुकी हैं।