logo-image

बिग-बॉस 10 फेम ओम स्वामी एक बार फिर सुर्खियों में, महिला ने लगाया शोषण करने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित रुप से एक महिला ने खुद को गॉड मैन बताने वाले इस बाबा और उसके सहयोगी 7 फरवरी को उसका शोषण किया है।

Updated on: 12 Feb 2017, 12:18 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 10 के विवादित प्रतियोगी रहे ओम स्वामी पर एक बार फिर सुर्खियों मे हैं। इस बार दिल्ली में एक महिला ने ओम स्वामी पर शोषण का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित रुप से एक महिला ने खुद को गॉड मैन बताने वाले इस बाबा और उसके सहयोगी 7 फरवरी को उसका शोषण किया है।

महिला की शिकायत के अनुसार, ये घटना आईपी सेंट्रल इलाके में हुई। महिला के कथानुसार घर वापस जाने के रास्ते में ओम स्वामी और उसके सहयोगी ने उसे दबोच लिया। उसके साथ गाली-गलौच और छेड़छाड़ की।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस में मेरा अपमान हुआ, इसलिए आया भूकंप: ओम स्वामी

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'महिला ने आरोप लगाया है कि उन दोनो आदमियों ने उसको आईटीओ के करीब एक आश्रम के कमरे में ले गए और बलात्कार करने की कोशिश की। उसने कहा कि उसने उन लोगों के सामने जाने के लिए भीख मांगी लेकिन उन लोगों ने उसके साथ गाली-गलौच की और उसकी छवि को खराब करने की धमकी दी।'

शिकायतकर्ता के अनुसार, ओम स्वामी और उसके सहयोगियों का उसके पति का पहले से विवाद है और उन्होनें मारपीट भी की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया,' 7 फरवरी को महिला के कथानुसार, स्वामी और उसके सहयोगी ने उसको धमकी दी कि वे उसके पति की तरह उसको भी बर्बाद कर देंगे। महिला ने कहा कि वो किसी तरह वहां से भागने में सफल हुई और उसने पीसीआर को फोन किया। इसके साथ ही उसने अपनी मां और बहन को भी फोन किया।'

शिकायतकर्ता का कहना है कि ओम स्वामी ने उसे शिकायत ना करने के लिए धमकाया भी था।

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस 10' के एक्स कंटेस्टेंट का रेलवे स्टेशन पर कपड़े बदलते वीडियो हुआ वायरल

अंग्रेजी अखबार के अनुसार डीसीपी सेंट्रल एमएस रधांवा ने इस मामले की पुष्टि की है। डीसीपी रधांवा ने बताया,'महिला की शिकायत पर हमने शोषण और जानबूझकर नुकसान पहुंचाने का मामला ओम स्वामी और उसके सहयोगी के खिलाफ दर्ज कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन हो चुका है। छापामारी की जारी है , जल्द ही दोनो को गिरफ्टार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही हम महिला द्वारा लगाए गए आरोपो की सच्चाई की जांच भी कर रहें है।

हालांकि अभी ये देखना है कि ओम स्वामी अपने बचाव में क्या अजीबो-गरीब बयान देते हैं।