logo-image

Bigg Boss 10: बानी और मनवीर गुर्जर बने टैक्सी ड्राइवर

'बिग बॉस' ने 51 वें दिन मंगलवार को घर वालों को ट्रैफिक रूल का टॉस्क दिया, जिसमें बानी और मनवीर गुर्जर टैक्सी ड्राइवर बने थे। वहीं प्रियंका जग्गा ट्रैफिक पुलिस बनी, जो कि अन्य सदस्यों से जुर्माना वसूल कर रही थी।

Updated on: 07 Dec 2016, 08:10 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' ने 51 वें दिन मंगलवार को घर वालों को ट्रैफिक रूल का टॉस्क दिया, जिसमें बानी और मनवीर गुर्जर टैक्सी ड्राइवर बने थे। वहीं प्रियंका जग्गा ट्रैफिक पुलिस बनी, जो कि अन्य सदस्यों से जुर्माना वसूल कर रही थी। यह टॉस्क था इधर से उधर जाने के लिए बानी और मनवीर की टैक्सी का प्रयोग करना, जिसके लिए घर वालों को 100 के सिक्के देने पड़ रहे थे।

मनवीर ओम स्वामी को बाथरूम तक ले जाने के लिए 100 के सिक्के के लिए बहस कर रहा था, जिसमें स्वामी मानने को तैयार नहीं हुए और उन्होंने किचन जाकर ही टॉयलेट कर दिया। इसके चलते मनवीर आगबबूला हो गया और स्वामी से भिड़ गया। इस दौरान इन दोनों में काफी गली गलौच हुई। इसके बाद ओम स्वामी और रोहन मेहरा की प्रियंका जग्गा को लेकर लड़ाई हुई।

वहीं घर में लोपामुद्रा और प्रियंका जग्गा की लड़ाई हुई। दोनों की इस लड़ाई में प्रियंका जग्गा जीती और आखिरकार उसने अपना फाइन वसूल ही कर लिया।