logo-image

डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में परफॉर्म करेगी ये बॉलीवुड अभिनेत्री

अमेरिका के नये राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में भारत भी होगा। भारतीय अभिनेत्री मनस्वी ममगई एक डांस परफार्म करने वाली हैं। पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस रहीं मनस्वी ट्रंप की बड़ी समर्थक हैं।

Updated on: 30 Dec 2016, 01:10 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के नये राष्ट्रपति का पदभार ग्रहण करने जा रहे हैं। अमेरिका के नये राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड कनेक्शन भी देखने को मिलेगा। बॉलीवुड अभिनेत्री मनस्वी ममगई एक डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं। पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस मनस्वी ट्रंप की बड़ी समर्थक हैं।

नए साल पर अमेरिका को उसका नया राष्ट्रपति मिलने जा रहा है। डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो मनस्वी ट्रंप के प्री-इंनॉग्रेशन इंवेंट में एक बॉलीवुड डांस ग्रुप को लीड करेंगी।

यह भी पढ़ें- अफवाहों पर बोले विराट, 'अभी नहीं हो रही सगाई, जब होगी तब छुपाएंगे नहीं'

मनस्वी अमेरिका के नये राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बड़ी समर्थक हैं। मनस्वी कई रैलियों में भी मौजूद रही हैं। हाल ही में उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की थी। जिसके बाद मनस्वी ने साफ बताया की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से उनके ये मुलाकात बेहद ही खास रही।

मनस्वी मॉडलिंग में जाना पहचाना नाम हैं। मनस्‍वी ने साल 2014 में अजय देवगन के आपोजिट फिल्‍म 'एक्‍शन जैक्सन' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में मनस्‍वी ने मरीना का रोल किया था। वहीं मनस्वी साल 2008 में मिस टूरिज्म इंटरनेशनल का भी खिताब चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- बराक ओबामा के 35 रुसी अधिकारियों पर शिकंजा कसने के बाद ट्रंप का बयान, अगले हफ्ते खुफिया अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

चार घंटे तक चलने वाले इस इवेंट में ट्रंप के हजारों समर्थक होंगे। इसके पहले नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि वह अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सिलेब्रिटी नहीं बल्कि 'लोगों' को शामिल होते देखना चाहते हैं। खबर है कि कई यूएस सेलेब्रिटीज ने इस मौके का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है।