logo-image

अक्षय यादव ने लिखा खत, पिता पर लगे आरोपों को बताया निराधार

फिरोजाबाद लोकसभा सीट से रामगोपाल के बेटे अक्षय यादव ने चिट्ठी लिख कर अपने दुख को व्यक्त किया है और अपने और अपने परिवार के उपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है।

Updated on: 24 Oct 2016, 12:00 PM

नई दिल्ली:

फिरोजाबाद लोकसभा सीट से रामगोपाल के बेटे अक्षय यादव ने चिट्ठी लिख कर अपने दुख को व्यक्त किया है और अपने और अपने परिवार के उपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि 2012 में शिवपाल मुख्यमंत्री बनना चाहते थे।

उन्होंने चिठ्ठी में कहा है कि 'जिस तरह से मेरे पिताजी को पार्टी से निकाला गया है उससे मैं बेहद आहत हूं। हमारे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत हैं।

और पढ़ें: भावुक होकर बोले मुलायम सिंह, पार्टी में टकराव से दुख हो रहा है

उन्होंने खत में लिखा है कि उनके परिवार के साथ इतना बुरा बर्ताव किया है कि उन्हें दूसरे घर में शिफ्ट होना पड़ा। उनका सामान कमरे से फेंक दिया गया। उन्होंने कहा हम अखिलेश को ही सीएम के रूप में देखना चाहते हैं।

उन्होंने शिवपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि ' मेरे पिता उनके महत्वकांक्षाओं के बीच में आ गए थे इसलिए उनके खिलाफ साजिश की गई है। अक्षय ने खत में अपने पिता पर CBI की जांच से बचने के लिए जो आरोप लगे थे उसका जवाब देते हुए कहा है कि कि जुलाई में जब बीजेपी का एक नेता जीता तो शिवपाल उनसे मिलने नहीं गए और क्या उनके बेटे का रिसेस्पशन में अमर सिंह और बीजेपी सांसद ग्वारा नहीं करया गया था।