logo-image

लो आ गई 'देसी तंदूर फ्रॉम आरा', देखें स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीज़र

स्वरा अपने देसी अंदाज से फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में नजर आयेंगी। बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने स्वरा भास्कर की आगामी फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर आज लॉन्च किया।

Updated on: 12 Feb 2017, 12:43 PM

नई दिल्ली:

थिएटर से बड़े पर्दे पर जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर से फन लविंग और इंटरेस्टिंग कैरेक्टर को बड़े पर्दे पर लेकर आ रही हैं। स्वरा अपने देसी अंदाज से फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में नजर आयेंगी।

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने स्वरा भास्कर की आगामी फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर आज लॉन्च किया। टीजर में स्‍वरा देसी अंदाज में शानदार लग रही हैं। उनका स्‍टेज में आने का अंदाज और फिर देसी अंदाज में अपना परिचय देना आपको अनारकली की ए‍क हल्‍की झलक पेश कर रहा है।

यह भी पढ़ें- करिश्मा के कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल लेने जा रहे हैं तलाक, पत्नी को बताया मानसिक रुप से बीमार!

अनारकली की ये झलक लोगों को यह फिल्‍म देखने के लिए मजबूर कर सकती हैं। स्‍वरा की इस फिल्‍म के टीजर को उनकी खास दोस्‍त सोनम कपूर ने लॉन्‍च किया है। सोनम ने ट्विटर पर लिखा,' इसे देखा, बेहद पसंद आया। आप लोगों के सामने पेश है 'अनारकली ऑफ आरा'। सोनम और स्वरा ने 'रांझणा', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों 'वीरे दी वेडिंग' में भी साथ नजर आने वाली हैं।

अविनाश दास निर्देशत इस फिल्म का शनिवार को टीज़र जारी किया गया है। अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्टेड फिल्म नील बटे सन्नाटा के बाद एक अलग तरह के किरदार में स्वरा भास्कर एक स्टेज फरफॉर्मर की भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी बिहार के आरा के सिंगर की है जो मेले में स्टेज परफार्मेंस करती है। मगर एक दिन कुछ ऐसा होता है जिससे उसकी दुनिया बदल जाती है।

इसके पहले उन्होंने स्वरा के लुक वाला पोस्टर भी जारी किया था जिसमें स्वरा बता रही हैं कि वो देसी वाले तंदूर यानि अंग्रेजी वाले ओवन की अंगारा हैं जो इंग्लिसपुर आरा से आई हैं।स्वरा की फिल्म अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च को रिलीज होगी।