logo-image

Video: एक्सप्रेस-वे पर हादसे में घायल नवनीत सहगल को मेदांता लाने की तैयारी, सीएम ने जाना हाल

यूपी के प्रमुख सचिव (सूचना) नवनीत सहगल शुक्रवार को उन्नाव के हासनगंज में सड़क हादसे में घायल हो गए। उनके साथ टूरिज्म विभाग के डायरेक्टर जनरल भी घायल हुए हैं।

Updated on: 18 Nov 2016, 09:17 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव (सूचना) नवनीत सहगल शुक्रवार को उन्नाव के हासनगंज में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराने की योजना है। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घायल सहगल से हॉस्पिटल जाकर मुलाकात की।

खबरों के मुताबिक नवनीत सहगल के दाहिने पैर की हड्डी टूट गई है और पसली में गंभीर चोट आई है। इसके अलावा उनके सिर में भी चोट है। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें मेदांता हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। 

उनके साथ टूरिज्म विभाग के डायरेक्टर जनरल भी घायल हुए हैं। दोनों आगरा एक्सप्रेसवे पर फाइटर प्लेन की सफल ट्रायल के बाद वापस लौट रहे थे तब यह हादसा हुआ। 

घायल नवनीत सहगल को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे में सहगल के ड्राईवर को भी चोटें आई हैं। कार में नवनीत सहगल, टूरिज्म विभाग के डायरेक्टर जनरल, एक गनर और ड्राईवर सवार थे।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से टक्कर हुई है वह गलत साइड से आ रही थी।