logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी 'जॉली एलएलबी 2' का जलवा, चौथे दिन कमाये इतने करोड़ रुपये

अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म जॉली एलएलबी 2 बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने चौथे दिन तक 57.72 करोड़ का कारोबार किया है।

Updated on: 14 Feb 2017, 04:25 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने चौथे दिन तक 57.72 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ 'जॉली एलएलबी 2' की तीन दिन की कमाई ने 'जॉली एलएलबी' के लाइफटाइम कलेक्शन को ही पछाड़ दिया है।

'जॉली एलएलबी 2'  ने मंडे टेस्ट पास करते हुए सोमवार को 7.26 करोड़ कमाये। जॉली ने शुक्रवार को ओपनिंग डे पर फिल्म ने 13.20 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे दिन, यानि शनिवार को फिल्म ने 17.31 करोड़ रुपए कमाए और रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा 19.95 करोड़ रुपए की कमाई की। सोमवार को जॉली एलएलबी-2 की कमाई के 7.26 करोड़ के आंकड़े को जोड़ दें तो फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 57.72 करोड़ रुपए हो जाता है।

यह भी पढ़ें- बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ​फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' का जलवा बरकरार, तीन दिन की कमाई 50 करोड़ के पार

फिल्म सिंगल स्क्रीन में कमजोर है क्योंकि यहां के दर्शकों को फिल्म में मसाला नजर नहीं आया। मल्टीप्लेक्स में फिल्म मजबूत है और शाम तथा रात के शो में अच्छी भीड़ नजर आ रही है। हालांकि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और इंतज़ार किया जा रहा है कि कब फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारेगी। ये अक्षय कुमार की लगातार चौथी 100 करोड़ी फिल्म होगी।

ये फिल्म 2013 की फिल्म 'जॉली एलएलबी' की सीक्वल है, इसमें अक्षय कानपुर के वकील जगदीशवर मिश्रा उर्फ जॉली की भूमिका में हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अनु कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें-वीरेंद्र सहवाग ने 'जॉली एलएलबी 2' देखने के बाद कहा, 'जॉली छा गया,मजा आ गया'