logo-image

लालू ने लगाया मोदी पर देश को 'फुटबॉल' बनाने का आरोप

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

Updated on: 15 Dec 2016, 03:41 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को 'फुटबॉल' बनाने का आरोप लगाया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर जहां मोदी पर निशाना साधा, वहीं उन्हें नसीहतें भी दी। लालू ने ट्वीट कर लिखा, "मोदी ने देश को फुटबॉल बना दिया है। वह एक तरफ किक मारते हैं, मंत्री दूसरी तरफ, तीसरा मंत्री किसी और तरफ, रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीअई) व वित्त विभाग की अपनी-अपनी किक।"

लालू ने प्रधानमंत्री को नसीहत देते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, "धूल में लट्ठ मारना बंद करिए। आत्ममुग्धता एवं आत्मप्रसिद्धि के फ्रेम से बाहर निकलकर विवेकपूर्ण तरीके से देश को चलाएं। गरीब जनता को तबाह मत करिए।"

उल्लेखनीय है कि राज्य में सत्ताधरी महागठबंधन में शामिल राजद, जहां नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अैर केंद्र सरकार पर शाब्दिक हमला कर रहे हैं, वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नोटबंदी का समर्थन कर रहे हैं।