logo-image

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में बस और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच की मौत 26 घायल

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक बस और ट्रैक्टर आपस में टकरा गए। इस टक्कर में तीन महिलाओं और एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।

Updated on: 02 Jan 2017, 10:39 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक बस और ट्रैक्टर आपस में टकरा गए। इस टक्कर में तीन महिलाओं और एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। इस सड़क हादसे में 25 अन्य लोग घायल भी हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में शिकार हुए लोग एक विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद अपने घर लौट रहे थे तभी दोनों वाहन एक दूसरे से टकरा गए।

गरियाबंद की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गरियाबंद-रायपुर मार्ग पर घटना उस समय हुई जब 40 लोग यहां से करीब 45 किमी दूर स्थित राजिम के नजदीक तारा गांव में एक शादी समारोह में शिरकत कर माना बस्ती गांव लौट रहे थे।

एएसपी ने कहा, श्यामनगर के नजदीक बस सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से टकराई और सड़क के किनारे एक खेत गिर गई। इस हादसे में तीन महिलाओं एवं एक लड़की की घटनास्थल पर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों को रायपुर स्थित डॉ. बीआर अंबेडकर मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई की हालत गंभीर है।