logo-image

वीडियो कॉलिंग, मेसेज एन्क्रिप्शन के बाद अब 2017 में वॉट्सएप देगा ये नए फीचर्स

वीडियो कॉलिंग, मेसेज एन्क्रिप्शन और वीडियो स्ट्रीमिंग जैसे फीचर के बाद अब 2017 में वॉट्सऐप कई और नए फीचर आपको देने जा रही है। 2017 में वॉट्सऐप तीन नए फीचर लाने का प्लान बना रहा है।

Updated on: 01 Jan 2017, 06:54 PM

नई दिल्ली:

वीडियो कॉलिंग, मेसेज एन्क्रिप्शन और वीडियो स्ट्रीमिंग जैसे फीचर के बाद अब 2017 में वॉट्सऐप कई और नए फीचर आपको देने जा रही है। 2017 में वॉट्सऐप तीन नए फीचर लाने का प्लान बना रहा है। सेंट मेसेज एडिट ऑप्शन, मेसेज अनडू ऑप्शन और स्टेटस टैब करने की सुविधा वॉट्सऐप 2017 से आपको दे सकता है।


भेजे गए मेसेज को वापस लेने का ऑप्शन

WABearvideo ट्विटर अकाउंट के मुताबिक, वॉट्सऐप 2017 में एक नया फीचर लायागा। इस फीचर के मुताबिक मेसेज रिवोक या अनडू करने का ऑप्शन होगा। इसका यह मतलब है कि आप जिस मैसेज को भेज चुके हैं उसको रिसीवर तक पहुंचने से पहले वापस कर ले लिया जाएगा।

सेंट मेसेज एडिट ऑप्शन
कई बार आप कोई ऐसा मैसेज भेज देते हैं जिसमें गलती हो जाती है। अब आप गलती से भेजे गए मैसेज को एडिट किया जा सकेगा।

और पढ़ें: बीएसएनएल का ऑफर : मात्र 144 रूपए में किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल

स्टेटस टैब

वॉट्सऐप का नया फीचर मेसेजिंग एप स्नैपचैट स्टोरी की तरह काम करेगा। वॉट्सऐप के स्टेटस ऑप्शन के आने के बाद यूजर्स अपनी तस्वीर और वीडियो पर टैक्स्ट और इमोजी एड कर सकेंगे। ये तस्वीरें आपके कॉन्टैक्ट लिस्ट में मौजूद लोगों को दिखेंगी। यह फीचर अभी सिर्फ रूटेड एंड्रायड डिवाइस और जेलब्रोकेन आईओएस फोन में ही मिल सकेगा.