logo-image

फिल्लौरी के निर्माण में विराट कोहली के निवेश को अनुष्का ने बताया अफवाह

अनुष्का शर्मा ने कथित बॉयफ्रेंड विराट कोहली ने उनकी आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' के निर्माण में निवेश की खबरों को अफवाह बताया।

Updated on: 11 Feb 2017, 09:01 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया है, जिसमें कहा गया है कि उनके कथित बॉयफ्रेंड विराट कोहली ने उनकी आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' के निर्माण में निवेश किया है। अनुष्का ने कहा कि महिलाएं अब अपने करियर को स्वयं संभालने की जिम्मेदारी ले रही हैं।

एक बयान में कहा गया कि अनुष्का ने साफ तौर पर दर्शाया है कि 'फिल्लौरी' का निर्माण 'फॉक्स स्टार हिंदी' और उनके घरेलू बैनर 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' के तहत किया गया है।

फिल्लौरी का ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनुष्का ने कहा,'मैंने पूरे गर्व के साथ अपने करियर को आगे बढ़ाया है और कई गलत अफवाहों पर शांत रहना ही सही समझा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझें और बिना कुछ देखे-समझे मेरे और मेरी टीम के साथ कुछ भी कर दें।'

इसे भी पढ़ें: अपना नया आशियाना देखने पहुंचे विराट और अनुष्का

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं अपनी फिल्म के निर्माण और प्रचार के लिए सक्षम हूं। शुक्रिया।'

अपने भाई कर्नेश शर्मा के साथ घरेलू बैनर 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' की शुरुआत करने वाली अनुष्का की इस प्रोडक्शन के तहत बनी पहली फिल्म 'एनएच-10' थी। अनशाई लाल निर्देशित आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' में सूरज शर्मा, दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में अनुष्का को एक भूत के रूप में देखा जाएगा।