logo-image

शादियों में कुछ इस तरह पहने साड़ी, खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

सुनहरी जरी वाली काली, भूरे, नीले रंग की साड़ी शादी समारोह में आपको आकर्षक लु​क देती है।

Updated on: 26 Dec 2016, 11:13 AM

नई दिल्ली:

भारतीय संस्कृति में साड़ी का अपना ही महत्व है। साड़ी सदाबहार परिधान है, जो आपको न केवल बिंदास और सेक्सी लुक देती है, बल्कि आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। एफॉरए के अनु पीडी हाउस लेबल की डिजाइनर अनुराधा पी. धवन ने साड़ी को आकर्षक अंदाज से पहनने संबंधी ये सुझाव दिए है, जो इस प्रकार हैं।

1. साड़ी को अलग अंदाज से पहनने का एक तरीका केप स्टाइल है। सुनहरी जरी वाली काली, भूरे, नीले रंग की साड़ी शादी समारोह में आपको आकर्षक लु​क देती है। इन दिनों केप स्टाइल में साड़ी पहने का चलन है। केप स्टाइल में साड़ी के पल्लू को कंधे पर से ले जाकर गर्दन में लपेट लीजिए या फिर गर्दन तक का कॉलर वाला ब्लाउज पहन लें।

2. साड़ी के ऊपर से एथनीक श्रग या जैकेट पहनकर भी आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं। साड़ी के ऊपर स्लीवलेस या कॉलर वाला जैकेट, पेपलम वेस्टकोट आदि को आप कैजुअल तौर पर या शादी, पार्टी में भी पहन सकती हैं।

ये भी पढ़ें, बिजी होने के बावजूद आप अरोमाथेरेपी से पा सकते हैं सुकून

3. सर्दी से बचने और न्यू लुक पाने के लिए वेलवेट जैकेट भी आपके लिए अच्छा रहेगा।

4. खूबसूरत डिजाइन वाला लो नेकलाइन कॉलर ब्लाउज पहनें और इसके साथ भड़कीला गले का हार पहन लीजिए। यह स्टाइल आपको बिंदास और आकर्षक लुक देगा।

5. इंडो-वेस्टर्न लुक में नजर आने के लिए आप चाहे तो काउल टॉप पहन सकती हैं। छरहरी काया की दुल्हन अगर साड़ी के ऊपर यह टॉप पहनती हैं तो उनके ऊपर यह खूब खिलेगा। यह हैवी साड़ियों और हल्की साड़ियों दोनों के साथ पहना जा सकता है।

ये भी पढ़ें, इन टिप्स की मदद से अब सर्दियों में भी खिलखिलाती रहेगी आपकी त्वचा

तो देर किस बात की है। जल्दी से उपर दिये गये टिप्स को आजमाएं और सबके आकर्षण का केंद्र बनें।