logo-image

नेपाल की 'सनी लियोनी' अर्चना पनेरू की बोल्ड तस्वीरों ने उड़ाए सबके होश

अर्चना उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपनी सेमी न्यूड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Updated on: 05 Feb 2017, 08:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं नेपाल की सनी लियोनी के बारे में जिसका नाम अर्चना पनेरू है।आपको बता दें कि अर्चना पनेरू एक पोर्न स्टार इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। अर्चना उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपनी सेमी न्यूड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अर्चना नेपाल की सनी लियोनी के रूप में फेमस हैं।

2008 में नेपाल शिफ्ट होने से पहले अर्चना की मां सुनीता ने भी भारत में सालों यह काम कर चुकी हैं। बता दें कि अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो से शुरू की थी।

आप जानकार हैरान हो जाएंगे कि अर्चना ने केवल 16 साल की उम्र से यानि साल 2015 से ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी थीं। इसके बाद उनकी तस्वीरों ने सनसनी मचा दी थी।

ये भी पढ़ें, निया शर्मा ने इस बोल्ड वीडियो में पार की सभी हदें, सोशल मीडिया पर हंगामा

आपको बता दें कि 17 साल की अर्चना भासी, भीमदत्ता (नेपाल) की रहने वाली है। फिलहाल वह काठमांडू में रहती हैं। इसके साथ ही अर्चना सिर्फ 9वीं तक पढ़ी हैं। जब वे लिटिल बुद्ध स्कूल में 10वीं की पढ़ाई कर रही थीं, तब उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था।

ये भी पढ़ें, गोविंदा ने कहा, 'आ गया हीरो' से वापसी करना होगा शानदार

MNR प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की 2nd रनर अप भी रहीं अर्चना ने पढ़ाई छोड़ने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद अर्चना ने अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी शुरू कर दी, जिससे वह काफी फेमस हुई। आपत्तिजनक फोटोज शेयर करने के बाद उनके खिलाफ FIR दायर की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने अर्चना और उनकी मां सुनीता को गिरफ्तार भी किया था।