logo-image

बिग बॉस 10: सलमान और रितिक के डांस से सजेगी फाइनल की शाम, देखें तस्वीरें

आज बिग बॉस के फिनाले की शाम है। फाइनल की रात बेहद ग्रांड होने वाली है। शो के होस्ट सलमान खान अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से सबको अपना दीवाना बनाने वाले हैं। वहीं फाइनल में डांस के सुपरस्टार और काबिल हीरो रितिक भी अपने शानदार डांस के प्रस्तुति देगें।

Updated on: 29 Jan 2017, 11:20 AM

नई दिल्ली:

आज बिग बॉस के फिनाले की शाम है। हर बार की तरह इस बार भी फाइनल की तैयारी जोरो-शोरों पर है। फाइनल की रात बेहद ग्रांड होने वाली है। शो के होस्ट सलमान खान अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से सबको अपना दीवाना बनाने वाले हैं। वहीं फाइनल में डांस के सुपरस्टार और काबिल हीरो रितिक भी अपने शानदार डांस के प्रस्तुति देगें।

बिग बॉस 10 के फिनाले का समय आ चुका है। लोपा, मनवीर, बानी और मनु फाइनलिस्ट के रूप में पूरी तरह से तैयार हैं। जब बिग बॉस की शुरुआत ही इतनी खास थी तो अंत तो और भी शानदार होगा। फाइनल में सलमान के साथ कुछ अन्य कलाकारों की धमाकेदार प्रस्तुतियां देखने को मिल सकती हैं। सलमान अपने लोकप्रिय गानों मेरा ही जलवा, आज की पार्टी आदि पर प्रस्तुति देंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 10: ओम स्वामी और प्रियंका की कॉन्ट्रोवर्सी से लेकर मोना की शादी तक इन सारी वजहों से याद किया जायेगा बिग बॉस सीज़न 10

वहीं अपने डांस से सबका दिल जीत चुके बॉलीवुड सुपरस्टार रितिर रोशन भी अपने परफॉरमेंस देंगे। शो से बाहर हो चुके प्रतिभागी गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नीतिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश भी स्टेज परफॉरमेंस देंगे। ये सभी केवल मंच पर नहीं बल्कि 'बिग बॉस' के घर में भी प्रस्तुति दे सकते हैं।

इसके बाद सेलिब्रिटीज के आगमन का सिलसिला जारी रहेगा। खबर है कि शो में नेहा धूपिया और सोहेल खान भी आने वाले हैं। दोनों अपने नये शो 'छोटे मियां 'के प्रोमोशन के लिए शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें-यह भी पढ़ें- Bigg Boss 10: फाइनल से पहले सबसे बड़ा खुलासा, मनवीर गुर्जर होंगे इस सीजन के विजेता!