logo-image

'गाजी' के लिए 18 दिन तक पानी के अंदर थे राणा दग्गुबाती, कहा- सूरज की रोशनी देखने को तरस गया

'गाजी' फिल्म पाकिस्तानी पनडुब्बी 'पीएनएस गाजी' के 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध के दौरान रहस्यमय ढंग से डूबने की कहानी है।

Updated on: 08 Feb 2017, 01:28 PM

चेन्नई:

अभिनेता राणा दग्गुबाती अपनी फिल्म की शूटिंग में इतना बिजी हो गए कि वो सूरज की रोशनी देखने को तरस गए। जी हां, ये बात खुद राणा दग्गुबाती ने बताई है। उनका कहना है कि तेलुगू-हिंदी फिल्म 'गाजी' के लिए पानी के अंदर लगातार शूटिंग करने के दौरान वह सूरज की रोशनी देखने के लिए तरस गए थे।

गौरतलब है कि यह फिल्म पाकिस्तानी पनडुब्बी 'पीएनएस गाजी' के 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध के दौरान रहस्यमय ढंग से डूबने की कहानी है।

बाहुबली एक्टर राणा ने कहा, 'इस फिल्म की शूटिंग के 18वें दिन मैं सूरज की रोशनी के लिए जैसे तड़प रहा था। जब कई दिनों तक आपके चेहरे पर सूरज की रोशनी नहीं पड़ती या आप एक महीने तक इसी प्रकार की स्थिति में रहते हैं तो ऐसे में पानी की सतह पर आना आपके लिए आजादी पाने जैसा होता है।'

ये भी पढ़ें: राणा दग्गुबाती-तापसी पन्नू की फिल्म 'द गाजी अटैक' का धाकड़ ट्रेलर रिलीज

इस फिल्म में राणा को लेफ्टिनेंट अर्जुन वर्मा के किरदार में देखा जाएगा। पनडुब्बी में 18 दिन तक पानी के अंदर शूटिंग करने के अनुभव के बारे में राणा ने कहा, 'नौसेना के जवानों में बेहद धैर्य और हौसला होता है, क्योंकि वे अपना जीवन पानी के कई दिनों तक अंदर रहकर बिताते हैं।'

संकल्प द्वारा निर्देशित फिल्म में तापसी पन्नू, अतुल कुलकर्णी और के के मेनन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आंशिक रूप से निर्देशक की लिखी किताब 'ब्लू फिश' पर आधारित है। इस फिल्म में भारतीय नौसेना की पनडुब्बी एस-21 के नौसेना अधिकारी और उनकी टीम के 18 दिनों तक पानी के अंदर रहने की कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म में नासर और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी हैं।

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं, ग्रीन टी पीने के फायदे से ज्यादा होते हैं नुकसान