logo-image

यूपी चुनाव 2017: पीएम मोदी अलीगढ़ में तो अखिलेश-राहुल कानपुर में करेंगे चुनावी सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ में होंगे तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अखिलेश यादव कानपुर में संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

Updated on: 05 Feb 2017, 02:11 PM

नई दिल्ली:

पंजाब और गोवा में चुनाव संपन्न होने के बाद सभी राजनीतिक दलों की नजर उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। रविवार को बीजेपी, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बीएसपी के सभी स्टार प्रचारक कई जगहों पर रैलियां करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ में होंगे तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अखिलेश यादव कानपुर में संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले राहुल और अखिलेश लखनऊ और आगरा में रोड शो कर चुके हैं।

रविवार को राहुल गांधी कानपुर पहुंचने से पहले एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वह सहारनपुर जिले के गंगोह में आलमपुर ग्राउंड में कांग्रेस-समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे।

और पढ़ें: मेरठ में बोले पीएम मोदी ने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक से हमने पाकिस्तान में घुसकर पाई-पाई का हिसाब चुकाया (VIDEO)

पीएम मोदी की रैली

प्रधानमंत्री मोदी अलीगढ़ 1.50 बजे पहुंचेंगे। वह दो से तीन बजे तक पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। 3.15 बजे हेलीकॉप्टर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। इस जनसभा में अलीगढ़ के शहर, कोल, अतरौली, छर्रा, बरौली, खैर एवं इगलास के अलावा हाथरस और आसपास के जिलों के कार्यकर्ता पहुंचेगे।

खास बात ये है कि अतरौली विधानसभा सीट को कल्याण सिंह का गढ़ माना जाता है, यहां से इस बार उनके पौत्र संदीप सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में रैली को संबोधित करेंगी।

और पढ़ें: अखिलेश का मोदी-शाह पर पलटवार कहा, 'देश को 'ए और एम' से है खतरा