logo-image

पंजाब चुनाव 2017: आज मोदी, राहुल और केजरीवाल करेंगे रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के जालंधर में जनसभा करेंगे तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पटियाला में रोड शो करेंगे।

Updated on: 27 Jan 2017, 09:44 AM

highlights

  • शुक्रवार को पीएम मोदी, राहुल और केजरीवाल पंजाब में करेंगे रैली
  • पंजाब में 4 फरवरी को डाले जाएंगे वोट, 11 मार्च को होगी वोटों की गिनती

नई दिल्ली:

पंजाब में चुनाव के लिए रण सज चुका है। सभी दलों की नजर पंजाब फतह पर है। जिसके लिए 4 फरवरी को मतदाता वोट डालेंगे। वहीं सभी पार्टियां आखिरी दौर के चुनाव प्रचार में अपनी सारी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस, बीजेपी और 'आप' तीनों ही दलों के सबसे बड़े चेहरे शुक्रवार को पंजाब में रैली करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालंधर में अकाली दल और बीजेपी गठबंधन के लिए जनसभा करेंगे तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पटियाला में रोड शो करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम

पीएम मोदी दोपहर डेढ़ बजे जालंधर के पीएपी ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, पंजाब बीजेपी के प्रभारी प्रभात झा और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष विजय सांपला मौजूद रहेंगे।

और पढ़ें: अकाली दल ने जारी किया घोषणापत्र, हर शहर में लगाया जाएगा Wi-Fi

राहुल गांधी का कार्यक्रम
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब में शुक्रवार को खुद मोर्चा संभालेंगे। राहुल गांधी पंजाब में तीन रैलियों करेंगे। राहुल मजीठा, तलवंडी और बठिंडा रूरल विधानसभा क्षेत्र में रैलियों को संबोधित करेंगे।

और पढ़ें: राजनीतिक पार्टियों में वीडियो वॉर शुरू

अरविंद केजरीवाल का रोड शो
पंजाब विधानसभा चुनाव में पहली बार हाथ आजमा रही आम आदमी पार्टी (आप) के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पटियाला में रोड शो करेंगे। आप संयोजक के निशाने पर बीजेपी और अकाली दल गठबंधन की सरकार के अलावा कांग्रेस रहेगी।

और पढ़ें: 'आप' ने फर्जी लेटर वायरल करने का आरोप प्रशांत किशोर पर लगाया

पंजाब में 4 फरवरी को राज्य की 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है जबकि चुनाव के नतीजे 11 मार्च को घोषित किये जाएंगे।