logo-image

पाकिस्तान के लोग 'रईस' की रिलीज़ का बेसब्री से कर रहे हैं इंतज़ार: माहिरा खान

शाहरुख के साथ माहिरा ने इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम किया है। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगने की वजह से अभिनेत्री फिल्म का प्रचार नहीं कर सकी थीं।

Updated on: 04 Feb 2017, 05:38 PM

मुंबई:

फिल्म 'रईस' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान की यह फिल्म पाकिस्तान में अभी रिलीज नहीं हुई है। अभिनेत्री का कहना है कि लोग पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहरुख खान के साथ माहिरा ने इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम किया है। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगने की वजह से अभिनेत्री फिल्म का प्रचार नहीं कर सकी थीं।

माहिरा ने एक वीडियो कॉल के जरिए कहा, 'रईस जल्द ही पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है। मेरा यकीन कीजिए, जैसे दुनिया भर में लोगों ने इस फिल्म का इंतजार किया, वैसे ही पाकिस्तान के लोग भी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि यह यहां (पाकिस्तान) अच्छा व्यवसाय करेगी।'

ये भी पढ़ें: 'रईस' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहरुख खान की फिल्म की भारत में कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

टीवी शो 'हमसफर' की अभिनेत्री ने बताया कि उनके परिवार को शाहरुख का अभिनय बेहद पसंद आया, लेकिन जो प्रतिक्रिया उन्हें (माहिरा) मिली उसके लिए वह शुक्रगुजार हैं।

माहिरा (32) ने बताया कि वह शाहरुख की बड़ी प्रशंसक हैं। वह अभिनेता के साथ काम करने को लेकर घबराहट महसूस कर रही थीं, जो 'जालिमा' गीत के फिल्माकंन के दौरान और बढ़ गई। उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने को सपना सच होने जैसा बताया। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

ये भी पढ़ें: 'रईस' की सफलता के बाद शाहरुख खान ने राजनीति में आने से किया इनकार

टीवी शो 'हमसफर' में फवाद के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री से जब दोनों खान (शाहरुख व फवाद) के बारे में पूछा गया कि दोनों में कितनी समानता है और दोनों कितने अलग हैं तो उन्होंने कहा, 'फवाद बहुत उम्दा सह-कलाकार हैं, उन्होंने मेरी काफी मदद की। मुझे अभी भी वह फोन करते हैं.. लेकिन शाहरुख के साथ काम करने का अनुभव बिल्कुल अलग है। दोनों की तुलना करना बेमानी होगा। मैं उनकी (शाहरुख) तुलना किसी के साथ नहीं कर सकती।'