logo-image

'जॉली एलएलबी 2' पर हाई कोर्ट के फैसले पर अक्षय कुमार ने कहा, मैं निर्णय के साथ हूं और उसका सम्मान करता हूं

'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार जगदीश मिश्रा नामक वकील के रोल में दिखेंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी भी नज़र आएंगी।

Updated on: 08 Feb 2017, 09:38 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' पर न्यायालय के फैसले का सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि वह बंबई हाई कोर्ट की औरंगाबाद पीठ द्वारा फिल्म की रिलीज से पहले इसके विवादित दृश्यों को हटाए जाने के फैसले का सम्मान करते हैं। कोर्ट के अनुसार, यह दृश्य न्यायपालिका का अपमान करते हैं और अदालत की अवमानना के समान हैं।

अदालत की ओर से चार दृश्यों को हटाए जाने पर अक्षय ने कहा, 'उच्च न्यायालय ने चार दृश्य नहीं हटाए हैं, बल्कि एक दृश्य में चार कट किए हैं। मैंने बहुत बार सुना कि न्यायालय ने चार दृश्य हटाए हैं। उच्च न्यायालय के सम्मान के साथ (कहना चाहूंगा कि), अगर उन्हें लगता है कि फिल्म से यह दृश्य हटाना जरूरी है तो हम उनके निर्णय को स्वीकार करेंगे और हम पहले ही ऐसा कर चुके हैं।'

ये भी पढ़ें: 'जॉली एलएलबी 2' के प्रमोशन के लिए नोएडा पहुंचे अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने आगे कहा, 'कभी-कभी ऐसा होता है कि कोई (सेंसर बोर्ड) कुछ भूल जाता है। मैं न्यायालय के फैसले के साथ हूं और उसका सम्मान करता हूं। उच्च न्यायालय ने एक सीन में कुछ कट सुझाए थे। हमने फिल्म से दृश्य हटा दिए हैं। अब सब कुछ हल हो चुका है और फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।'

न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और जस्टिस के के सोनवणे की खंडपीठ ने नए सिरे से फिल्म में दृश्य हटाए जाने के बाद फिल्म को प्रमाणित करने के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें: जब बच्चे के साथ 'गो पागल' के रंग में डूबे जॉली एलएलबी यानि अक्षय कुमार

गौरतलब है कि सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार जगदीश मिश्रा नामक वकील के रोल में दिखेंगे, जो पहले तो काफी बेवकूफाना हरकत करते हैं, लेकिन एक अहम केस लड़ने के दौरान उनमें अनोखा परिवर्तन नजर आता है। फिल्म में हुमा कुरैशी भी नज़र भी आएंगी।

ये भी पढ़ें: फ्लू में दर्द निवारक दवाएं खाने से हार्ट अटैक का खतरा