logo-image

लैम्बोर्गिनी कार विवाद पर मुलायम के बेटे प्रतीक यादव ने दी सफाई, कहा लोन लेकर खरीदी गाड़ी

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव के पांच करोड़ के लैम्बोर्गिनी कार को लेकर उठे विवाद के बाद प्रतीक ने सफाई दी है।

Updated on: 09 Feb 2017, 03:52 PM

नई दिल्ली:

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव के पांच करोड़ के लैम्बोर्गिनी कार को लेकर उठे विवाद के बाद प्रतीक ने सफाई दी है। प्रतीक यादव ने कहा,  'मैंने ये गाड़ी लोन लेकर खरीदी है ना कि कैश देकर।

प्रतीक ने दावा किया कि उनके पास लोन के कागजात भी है और वो हमेशा टैक्स चुकाते हैं। गाड़ी पर उठे विवाद को लेकर नाराजगी जताते हुए प्रतीक ने कहा,  'अगर यही पैसा वो बिजनेस में लगाते तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होती लेकिन उन्होंने गाड़ी खरीद ली है तो लोगों को दिक्कत हो रही और वो विवाद खड़ा कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: उपहार अग्निकांड मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने बिल्डर गोपाल अंसल को सुनाई एक साल जेल की सजा, सुशील अंसल को राहत

वहीं अपनी पत्नी अपर्णा के लखनऊ कैंट सीट से उम्मीदवारी पर प्रतीक यादव ने कहा कि अपर्णा ने उस इलाके में बहुत काम किया है इसलिए उनका चुनाव जीतना पक्का है। प्रतीक यादव ने दावा किया कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन 300 ज्यादा सीटें जीत सकती है।

ये भी पढ़ें: यूपी में पहले चरण की वोटिंग के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 15 जिलों के 73 सीटों पर होगा मतदान

जब प्रतीक से राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'राजनीति में मेरी बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है और अगर राजनीति में जाना होता तो कब का चला गया होता।'

प्रतीक ने कहा कि वो सिर्फ अपने कारोबार पर अभी फोकस करना चाहते हैं।