logo-image

Video: मंगल ग्रह पर मिले हैं एलियंस की मौजूदगी के सबूत, वीडियो भी देखें

इन सबूतों के मिलने के बाद स्पष्ट हो गया है कि लाल ग्रह पर एलियंस मौजूद हैं।

Updated on: 14 Dec 2016, 02:36 PM

नई दिल्ली:

कुछ यूएफओ और एलियन में रूचि रखने वालों ने दावा किया है कि मंगल ग्रह पर तीन लंबे टावरों के एक लाइन में खड़े होने के सबूत मिले हैं। उन्होंने कहा है कि इन सबूतों के मिलने के बाद स्पष्ट हो गया है कि लाल ग्रह पर एलियंस मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें, अग्नि 5 का परीक्षण करने को तैयार, निशाने पर रहेगा चीन

यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट की गई है। लेखक के अनुसार इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि 4.8 किलोमीटर लंबे टावर सीधी रेखा में सुव्यवस्थित तरीके से खड़े हैं।

लेखक ने कहा कि टावरों को इतनी सफाई से लगाना मात्र संयोग नहीं है। जाहिर तौर पर यह इशारा करता है कि एडवांस टेक्नालॉजी मंगल ग्रह तक पहुंच चुका है।

यूट्यूब वीडियो में आप देख सकते हैं कि टावरों के 3 डी तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। इससे पता चलता है कि मार्स ग्लोबल सर्वेयर मिशन और मार्स ओडिसी मिशन ने कुछ धुंधली तस्वीरें जारी की हैं।

ये भी पढ़ें, इन खगोलविदों की मानें तो जल्द खत्म हो जाएगा ब्रह्मांड

इससे पहले भी मंगल ग्रह पर नासा के वैज्ञानिकों ने एलियन का जूता देखा था। दरअसल, मंगल ग्रह पर जीवन के अस्तित्व को लेकर अब तक सिर्फ अंदाजा ही लगाया जाता रहा है। लेकिन तीन लंबे टावरों के एक लाइन में खड़े होने के सबूत इस बात की तस्दीक करती है कि वाकई यहां जीवन है। इससे पहले भी लाल ग्रह पर एक ऐसी कई आकृतियां दिख चुकी है, जिससे एलियंस के होने के पुख्ता प्रमाण मिलते हैं।