logo-image

लंदन में हुई रोहित की सर्जरी, लंबे समय तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर

medical team of bcci confirms about batsman rohit sharma underwent a surgery in london

Updated on: 12 Nov 2016, 12:10 PM

नई दिल्ली:

चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के जांघ की लंदन में सर्जरी हो गई। इस बात की जानकारी बीसीसीआई द्वारा दी गई। बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि शु्क्रवार को रोहित की सफल सर्जरी हुई है, वह अगले 24 घंटे में हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिये जायेगे।

यह भी पढ़ें- अब चोटिल खिलाड़ियों के लिये वापसी करना हुआ मुश्किल, अनिल कुंबले ने बनाया नया नियम

न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को खेले गये अंतिम वनडे में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को मैच के दौरान चोट लग गई थी। जिसके कारण उन्हें सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ ही नहीं, आगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी खेलने का मौका नहीं मिल पायेगा। बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार रोहित की फिटनेस पर नजर बनाये हुए है। बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि शुक्रवार को रोहित की सफल सर्जरी हुई है, वह अगले 24 घंटे में हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिये जायेगे।

यह भी पढ़ें- इलाज के लिए लंदन जाएंगे रोहित, ढाई से तीन महीने तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर

वहीं रोहित ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए अपने फैंस को सर्जरी के सफल होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'ऑपरेशन सफल रहा, आप सभी का शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। अब वापसी के लिए बेकरार हूं।' बीसीसीआई ने पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि अगर रोहित की दाहिनी जांघ में लगी चोट की सर्जरी हुई, तो वह दो से तीन माह तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे