logo-image

आईपीएल-2017 के लिए कार्यक्रम घोषित, पहला मैच 5 अप्रैल को

आईपीएल के 10वें संस्करण का पहला मैच पांच अप्रैल को मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले साल की उप-विजेता रही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेल जाएगा।

Updated on: 15 Feb 2017, 07:58 PM

मुंबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2017 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी। इस कार्यक्रम के तहत, आईपीएल का पहला मैच पांच अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा, वहीं लीग का फाइनल मुकाबला इसी स्टेडियम में 21 मई को होगा।

बीसीसीआई के अनुसार, आईपीएल के 10वें संस्करण का पहला मैच पांच अप्रैल को मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले साल की उप-विजेता रही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेल जाएगा। 

आईपीएल-2017 के मैच देश के 10 स्थानों पर 47 दिन तक खेले जाएंगे। इस कार्यक्रम के तहत आईपीएल की प्रत्येक टीम कुल 14 मैच खेलेगी, जिसमें से सात मैच टीम के घरेलू मैदान पर खेले जाएंगे। 

इस संस्करण में 2011 के बाद एक बार फिर इंदौर में आईपीएल के मैच खेले जाएंगे। इसमें पहला मैच आठ अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स तथा दूसरा मैच 20 अप्रैल को पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।