logo-image

इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं मनीषा कोइराला, बनेंगी संजय दत्त की मां

मनीषा ने संजय दत्त के साथ 'महबूबा' और 'खौफ' जैसी फिल्मों में काम किया है। ऐसे में पर्दे पर उन्हें संजय की मां का किरदार करते देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Updated on: 09 Feb 2017, 02:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं। खबर मिली है कि संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में मनीषा उनकी मां नरगिस दत्त के रोल में नज़र आएंगी। गौरतलब है कि मनीषा अपनी बीमारी की वजह से कई दिनों से लाइमलाइट से दूर हो गई थीं।

फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस खबर को कन्फर्म किया है। उनका कहना है कि इस रोल को लेकर कई अभिनेत्रियों पर विचार किया गया, लेकिन मनीषा इस किरदार में बहुत अच्छी लगीं।

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बायोपिक में ये रोल निभाएंगी अनुष्का

राजकुमार हिरानी ने कहा, 'जी हां, मनीषा नरगिस जी का किरदार निभा रही हैं। वह काफी शानदार व्यक्तित्व की महिला हैं और काफी प्यारी भी हैं। इसके अलावा मुख्य वजह यह है कि मनीषा खुद कैंसर सर्वाइवर हैं और वे इस दौर से गुजर चुकी हैं।' नरगिस दत्त भी इसी बीमारी से पीड़ित थीं। वहीं मनीषा को साल 2012 में ओवरियन कैंसर हो गया था।

ये है पूरी स्टार कास्ट

ये भी पढ़ें: OMG! रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' में होंगे 29 गानें!

इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभाएंगे। वहीं दीया मिर्जा संजय की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में होंगी। फिल्म में सोनम कपूर भी होंगी, जो संजय की पुरानी क्रश के रूप में नज़र आएंगी। विकी कौशल संजय के अमेरिकी दोस्त और अनुष्का शर्मा जर्नलिस्ट बनेंगी। संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभाएंगे।

मनीषा ने संजय दत्त के साथ 'महबूबा' और 'खौफ' जैसी फिल्मों में काम किया है। ऐसे में पर्दे पर उन्हें संजय की मां का किरदार करते देखना वाकई दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें: फ्लू में दर्द निवारक दवाएं खाने से हार्ट अटैक का खतरा