logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

उत्तराखंड में 4 साल की बच्ची के साथ रेप, बिना FIR अस्पताल में भर्ती करने से किया इनकार

उत्तराखंड के टेहरी जिले में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ उसके एक नाबालिग रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

Updated on: 07 Mar 2019, 06:29 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के टेहरी जिले में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ उसके एक नाबालिग रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद बुधवार को बच्ची को खून से लथपथ पाया गया और उसके परिजन बिना पुलिस को सूचित किए उसे देहरादून के दून अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने मामले की एफआईआर दर्ज नहीं होने के आधार पर बच्ची को अस्पताल में भर्ती करने से इनकार कर दिया.

बाद में अस्पताल पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने डॉक्टरों से तत्काल बच्ची का उपचार करने को कहा. पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि पीड़िता को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. कुमार ने कहा कि उन्होंने इस बाबत रिपोर्ट मांगी है कि क्या डॉक्टरों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करने से इनकार कर दिया था.

इसे भी पढ़ें: अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट कल मध्यस्थता पर सुनाएगा फैसला, पांच जजों की बेंच करेगी सुनवाई

उन्होंने कहा, 'अगर उन्होंने ऐसा किया है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.'

बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले में दिलदार नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक छात्रा के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के बाद उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे जिंदा जलाकर मार डालने की सनसनीखेज घटना सामने आई थी.