आईटीबीपी ने गंगा में बह रहे तीन पर्यटकों को निकाला सुरक्षित (देखें वीडियो)

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस ने उत्तराखंड में नदीं में फंसे तीन फंसे हुए पर्यटकों को सुरक्षित निकाल लिया है। ये सभी पर्यटक ऋषिकेश के पास गंगा नदी में बह रहे थे।

  |   Updated On : October 29, 2016 07:12 AM

नई दिल्ली:  

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस ने उत्तराखंड में नदीं में फंसे तीन फंसे हुए पर्यटकों को सुरक्षित निकाल लिया है। ये सभी पर्यटक ऋषिकेश में शिवपुरी के पास गंगा नदी में बह रहे थे। जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तुरंत मौके पर पहुंच कर तीनों को बचा लिया गया।

नदी की धार इतनी तेज थी कि अगर थोड़ी भी देर होती तो तीनों पर्यटक बह जाते। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण इन तीनों की जान बचा ली गई।

उत्तराखंड में आए दिन पर्यटक नदी की गहरे पानी में चले जाते हैं और बहने लगते हैं। चेतावनी बोर्ड के बाद भी किसी न किसी कारण से ये पर्यटक धारा के बीचो-बीच चले जाते हैं और बहने लगते हैं।

पार्यटक कहां तक नदी में जा सकते हैं इसे लेकर बोर्ड भी लगाया हुआ है लेकिन पर्यटक मौज-मस्ती के मूड में इस चेतावनी को नजरअंदाज कर देते हैं जिसका नतीजा होता है वे नदी की धार में बहने लगते हैं।

First Published: Friday, October 28, 2016 04:58 PM

RELATED TAG: Itbp, Police, Ganga,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो