उत्तराखंड: BJP के इस बड़े नेता के ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा, छानबीन में मिली ऐसी चीजें

अधिकारियों ने बीजेपी नेता के ठिकाने से अभी तक 70 लाख रुपये नकद, 40 से ज्यादा कंपनियों की जानकारी और शेयर ट्रेडिंग बरामद की है.

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 11:39 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

देहरादून:  

आयकर विभाग (I-T: income tax department) ने शुक्रवार देहरादून में बीजेपी नेता और बिजनेसमैन अनिल गोयल के कई ठिकानों पर छापा मारा. इस विषय में आयकर अधिकारी अनिल गोयल, उनके भाई सुनील गोयल और बिजनेस पार्टनर नरेश नारंग से पूछताछ कर रही है.

अधिकारियों ने बीजेपी नेता के ठिकाने से अभी तक 70 लाख रुपये नकद, 40 से ज्यादा कंपनियों की जानकारी और शेयर ट्रेडिंग बरामद की है. बता दें कि शुक्रवार पड़ी इस रेड में देर रात कर कार्रवाई चली. जिसमें अधिकारियों को कई अहम आय-व्यय से जुड़े दस्तावेज मिले थे.

आयकर विभाग ने बीजेपी नेता अनिल गोयल के देहरादून, रुड़की, हरियाणा के यमुना नगर व दिल्ली के आवासीय, व्यापारिक व शैक्षणिक समेत कुल 13 ठिकानों पर छापे मारे. इसके साथ ही विभाग ने अनिल गोयल से जुड़े दो पदाधिकारियों के लोगों के यहां भी छापेमारी की थी. 

First Published: Sunday, January 13, 2019 11:26 AM

RELATED TAG: Income Tax Department, I-t Department, Bjp, Bjp Leader, Bjp Leader Anil Goyal, I-t Raid At Bjp Leader, Dehradun, Uttarakhand,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो